खबर

इंटरनेट सेनसेशन सोफिया अंसारी का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड, थे 98 लाख फॉलोवर्स

हम आपसे बात करेंगे सोफिया अंसारी जो कि टिक टॉक स्टार्ट से लेकर इंस्टाग्राम और यूट्यूब सभी पर काफी ज्यादा मशहूर हैं लेकिन खबरें हैं सोफिया अंसारी का इंस्टाग्राम अकाउंट  सस्पेंड कर दिया गया है. सोफिया अंसारी इंस्टाग्राम पर एक जाना माना नाम है.

सोफ़िया अंसारी, एक बहुत ही ख़ूबसूरत कंटेंट क्रिएटर और टिकटोक हैं, जो अपने छोटे छोटे वीडियोस के लिए बहुत प्रसिद्ध है.सोफ़िया अंसारी पहले टिकटोक की बहुत ही प्रसिद्ध स्टार थीं और रोज बहुत से वीडियो टिकटोक  में अपलोड करती थी. वर्ष 2020 में भारत सरकार द्वारा टिकटोक को बंद कर दिए जाने के बाद सोफ़िया अब इंस्टाग्राम (Instagram) और यूट्यूब (YouTube) में एक्टिव हैं.

सोफ़िया अंसारी के इंस्टाग्राम में करीब 7.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं और यूट्यूब (YouTube) में करीब 188K सब्सक्राइबर्स है| हॉट और क्यूट दिखने वाली सोफ़िया के अदाओं पर लोग मोहित है| सोफ़िया छोटे छोटे रील्स वीडियो बना कर इंस्टाग्राम में अपलोड करते रहतीं है,

हम आपसे इंटरनेट सेंसेशन सोफिया अंसारी के बारे में आज चर्चा करेंगे. सोफ़या अंसारी का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड है 98 लाख फॉलोवर्स है सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर.

 

आपको बता दें सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक सोफिया अंसारी का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड हो गया है. अपने शॉर्ट वीडियो और तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया यूजर्स के बीच पहचान बनाने वाली सोफिया के इंस्टा अकाउंट को सर्च करने पर पेज मौजूद नहीं होने की बात सामने आई है.जानकरी के लिए बतादे सोफिया अंसारी इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती हैं.खबरों के अनुसार इंस्टाग्राम के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हुए बोल्ड वीडियो शेयर करने को लेकर सोफिया पर इंस्टा ने ये कार्रवाई की है और उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.लेकिन इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है.आपको बतादे सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड होने पर सोशल मीडिया खासतौर से ट्विटर पर काफी लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों ने उनके बोल्ड वीडियो को मिस करने की बात कही है तो कुछ लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया है.ट्विटर पर यूजर उनको टैग भी कर रहे हैं.प्राप्त जानकरी के अनुसार सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर एक्टिव लोगों के लिए जाना पहचाना चेहरा हैं. सोफिया पहले टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए और टिकटॉक बंद होने के बाद इंस्टा और यूट्यूब पर अपने बोल्ड वीडियो शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम में करीब 98 लाख फॉलोवर्स थे. और यूट्यूब पर भी उनको 188 K से ज्यादा लोगों ने सब्सक्राइब किया हुआ है.सोफिय छोटे-छोटे रील्स वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड करती थीं.यूट्यूब में भी उनके शॉर्ट्स और व्लॉग वीडियो बहुत पसंद किए जाते हैं.

 

To Top