खबर

अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए ये मुस्लिम परिवार दान में देना चाहता है 90 लाख की प्रॉपर्टी

हम आप से चर्चा करेंगे इक ऐसे परिवार जो कि मुस्लिम है और वह अपनी 90 लाख की प्रॉपर्टी राम मंदिर के निर्माण के लिए दान करना चाहता है तो आइए आपको इस पूरी खबर पर विस्तार पूर्वक बताते हैं.

 

आपको बता दें ईद के दिन एक तस्वीर ट्विटर फेसबुक पर तेजी से वायरल हुई थी. इसमें एक मुस्लिम शख्स भगवा कपड़े पहन मस्जिद में नमाज अदा करता दिखा.  वह तस्वीर के बारे में पता किया गया तब पता चला तस्वीर किसी और की नहीं मुजफ्फरनगर के मोहम्मद समर गजनी की थी. जिन्हें भगवा पसंद है और वह CM योगी के जबरा फैन हैं.

खबरों के अनुसार गजनी का मुस्लिम परिवार अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी 90 लाख रुपए की निजी संपत्ति मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपने की घोषणा करने वाला है. जिससे कि देश विदेश के मुस्लिम समाज में संदेश जाए कि मुसलमान अयोध्या और भगवा से प्रेम करता है.

नगर के खालापार निवासी डॉ मोहम्मद समर गजनी ने शुक्रवार को यह घोषणा की वे अपनी लगभग 90 लाख रूपए की संपत्ति को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपना चाहते हैं. इससे इस संपत्ति को बेच कर इसका पैसा राम मंदिर निर्माण में लगाया जा सके. इस बात का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

गौर करने वाली बात है कि समर गजनी वही है जो भगवा कपड़े पहनकर ईद की नमाज अदा कर चर्चा में आए थे जब उनसे इस भगवा वस्त्र को लेकर प्रश्न किया गया तो उन्होंने बताया कि धर्म को लेकर यूपी में इस समय जो माहौल है उस पर दोनों धर्म के लोगों को एक साथ लाने के लिए हमने भगवा कुर्ता पहना.CM योगी की सरकार में बिना किसी जाति या धर्म को देखकर नफरत फैलाने वालों पर कार्रवाई हो रही है.इससे डर का माहौल खत्म हो गया है.अयोध्या में दंगा फैलाने की कोशिश करने वाले 7 लड़कों पर सरकार ने NSA की कार्रवाई की इससे लोगों तक यह बात पहुंची होगी. जितना प्यार हिंदुओं से करते हैं उतना ही लगाव उन्हें मुसलमानों से भी है. मैंने सरकार को धन्यवाद देने के लिए ईद पर BJP का पटका और भगवा कुर्ता पहना.भास्कर खबर के अनुसार गजनी ने कहा कि अयोध्या में जो राम मंदिर बन रहा है. उस में सहयोग करने के लिए वह अपनी निजी संपत्ति को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपना चाहते हैं. जिसको वह क्रय कर उसके पैसों को राम मंदिर निर्माण में लगाएं और एक संदेश पूरे देश के मुसलमानों को जाएगी मुसलमान अयोध्या और भगवान से प्रेम करता है नफरत नहीं.आगे कहा उन्होंने योगी जी किसी धर्म के खिलाफ नहीं हैं. वह सिर्फ अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ हैं यह भगवा है जो उत्तर प्रदेश को एक विशेष राज्य बनाना चाहता है जो भारत के इतिहास में दर्ज किया जाए.जो प्रदेश को ऊंचे स्थान पर ले गए एक सही मायनों में रामराज्य लाना चाहते हैं.जिसके लिए हिंदुओं और मुस्लिमों को भी आगे बढ़ना होगा और सबको गले लगाना होगा. उन्होंने आगे यह भी कहा हमारी यह ₹90 लाख की प्रॉपर्टी है जिसे हम अयोध्या के नाम दान करेंगे और योगी जी को देंगे जैसे ताजमहल मोहब्बत का प्रतीक है. उसी तरह योगी सरकार सभी धर्मों की एकता का प्रतीक राम मंदिर बना रही है. मैं पूरे परिवार के साथ 10 मई को अयोध्या जाकर अपने दो प्लॉट राम मंदिर को दान करूंगा कुल 410 दस की प्रॉपर्टी है जिसकी कीमत ₹94 लाख है.

To Top