खबर

मैनपुरी में रामभजन पर नाचते-नाचते ‘हनुमान’ बने युवक ने त्यागे प्राण, लोग समझते रहे अभिनय

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से दर्दनाक वीडियो सामने आया है। यहां एक धार्मिक कार्यक्रम में रामभजन पर नाचते-नाचते हनुमान बने युवक की मौत हो गई। वह स्टेज पर गिर पड़ा। पहले तो लोग इसे हनुमान जी के किरदार का अभिनय समझते रहे और तालियां बजाते रहे, लेकिन काफी देर होने के बाद लोगों ने देखा तो उनके होश उड़ गए। उसे तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

While dancing on Ram Bhajan in Mainpuri, a young man who became ‘Hanuman’ gave up his life, people kept on acting

घटना मैनपुरी शहर के नटराज होटल वाली गली की है। यहां शनिवार को एक धार्मिक कार्यक्रम था। इसी कार्यक्रम में कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला राजा का बाग के रहने वाले रवि शर्मा हनुमान का किरदार निभार रहे थे। कार्यक्रम में रामभजन चल रहे थे। रवि हनुमान के किरदार में नाच रहे थे। नाचते-नाचते वह स्टेज पर गिर गए। लोगों ने समझा की वह एक्टिंग कर रहे हैं। लोग रामभजन पर तालियां बजा रहे थे।

While dancing on Ram Bhajan in Mainpuri, a young man who became ‘Hanuman’ gave up his life, people kept on acting

काफी देर तक हनुमान बने रवि नहीं उठे तो वहां मौजूद लोगों को शक हुआ। उन्होंने देखा तो रवि बेसुध थे। लोग तत्काल उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत के बाद हर कोई हैरान है। वहीं कार्यक्रम में वीडियो बना रहे एक युवक के मोहाइल में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रवि के शव को परिजनों के सुपुर्द किया गया है।


पिछले सप्ताह बरेली जिले से भी ऐसा ही वीडियो सामने आया था। यहां एक व्यक्ति अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में लगे डीजे पर नाच रहा था। लोग उसका वीडियो बना रहे थे। नाचते-नाचते वह गिर पड़ा। लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की वीडियो भी सोलोग शल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। एक हफ्ते में इश तरह का यह दूसरा वीडियो सामने आया है।

To Top