बॉलीवुड (Bollywood)

जयललिता के बाद अब इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगे कंगना सामने आई डिटेल….

एक खबर के मुताबिक कंगना ने बताया ये एक बायोपिक फ़िल्म नहीं बल्कि एक पॉलिटिकल पीरियड ड्रामा मूवी होगी. कंगना ने ये भी बताया कि इस फ़िल्म मे जाने-माने चेहरे उनकी इस अप कमिंग फिल्म का हिस्सा होगे. हम आपको बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत की आने वाली फिल्म राजनीति से रिलेटेड है. आपको बता दें इस फिल्म का नाम थालाईवी है. इस फ़िल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में कंगना राजनेता जयललिता का किरदार निभाएंगी फिल्म का अभी ट्रेलर भी सामने नहीं आया है,लेकिन इसी के बीच ऐसी अफवाह आने लगी है कि कंगना अपनी आने वाली फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी.आपको बता दें पिंकविला की एक खबर के मुताबिक कंगना ने बताया कि यह कोई बायोपिक फिल्म नहीं बल्कि एक पॉलिटिकल पीरियड ड्रामा मूवी होगी। कंगना ने यह भी कहा कि कई जाने-माने चेहरे हमारे इस आने वाली फिल्म का हिस्सा बनेंगे .

रिपोर्ट के मुताबिक यह भी कहा कंगना ने हां इस प्रोजेक्ट पर हम काम कर रहे हैं और स्क्रिप्ट अब इसकी फाइनल स्टेज पर है।
कंगना राणावत के अनुसार उन्होंने कहा यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है बल्कि यह एक ग्रांड पीरियड फिल्म है. यह पॉलीटिकल ड्रामा फिल्म है जो हमारी पीढ़ी को भारत की सोशिओ पोलिटिकल रचना समझने में मदद करेंगी. कंगना ने कहा बहुत से फेमस अभिनेता इस फिल्म का हिस्सा होंगे,और मैं जाहिर तौर पर भारतीय राजनीतिक इतिहास की सबसे आइकॉनक लीडर का किरदार निभाने को लेकर काफी उत्साहित हूं कंगना ने बताया कि यह फिल्म एक किताब पर आधारित होगी।

कंगना की आने वाली फिल्में….

आपको बता दें कंगना राणावत की आने वाली फिल्म थलायरी के बाद अभी उनके पास दो बड़ी फिल्में हैं. पहली फिल्म है धाकड़ जिसका टीजर और पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके थे फिल्म में कंगना राणावत एक्शन करती दिखाई देंगी दूसरी फिल्म में तेजस है जिसमें कंगना राणावत 1 एयर फोर्स ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आएंगी कंगना. एक खबर के मुताबिक फिल्म का लुक काफी पहले ही रिलीज किया जा चुका है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top