Breaking News
Home / खबर / राज कुंद्रा से शिल्पा शेट्टी तोड़ने वाली हैं सारे नाते, अलग होने की कर रही हैं तैयारी

राज कुंद्रा से शिल्पा शेट्टी तोड़ने वाली हैं सारे नाते, अलग होने की कर रही हैं तैयारी

अपने जबरदस्त अभिनय और धमाकेदार डांस से सबका दिल जीतने वाली शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपने पति के कारण इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्म बनाने और एप पर दिखाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बिजनेसमैन राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

गौरतलब है कि राज कुंद्रा का नाम इससे पहले भी कई बार विवादों में आ चुका है. वहीं शिल्पा हर बार खुद को इन विवादों से दूर रखने में कामयाब रही हैं. पोर्न को लेकर गिरफ्तारी के मामले में भी राज कुंद्रा बदनामी झेल रहे हैं, लेकिन मुंबई पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच मे शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं और ना ही उनके सक्रिय रहने की कोई खबर सामने आई है. गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज जितनी बार विवादों में उलझे शिल्पा उतने ही साफ तरीके से खुद को इन सबसे अलग रखती नजर आईं है.

हालांकि धीरे-धीरे शिल्पा का करियर एक बार फिर से वापस ट्रैक पर आ गया है और वो सुपरडांसर 4 के मंच पर लौट चुकी हैं. रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा शेट्टी शो पर सिर्फ इस शर्त पर लौटने को तैयार हुईं थीं कि वो किसी भी विवादित सवाल का जवाब नहीं देंगी. लेकिन अब शिल्पा शेट्टी को लेकर एक नई खबर सामने आई है.एक मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी कथित तौर पर अपने बच्चों के साथ राज कुंद्रा से अलग रहने की योजना बना रही हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा के एक दोस्त ने कहा कि राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि शिल्पा शेट्टी के दोस्त ने खुलासा करते हुए कहा है कि राज कुंद्रा के इस रहस्य के सामने आने के बाद से ही शिल्पा शेट्टी सदमें में हैं. इस मीडिया रिपोर्ट् में दोस्त का हवाला देते हुए ये खुलासा किया गया कि शिल्पा को इस बात की भनक नहीं थी कि उनके लिए डायमंड और डुप्लेक्स गलत काम से खरीदे गए थे’.

इस मीडिया रिपोर्ट में दोस्त के हवाले से आगे ये भी कहा गया कि, ‘शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के पैसों को छूना भी नहीं चाहती हैं’. इस रिपोर्ट के अनुसार दोस्त ने आगे कहा, ‘शिल्पा शेट्टी काम कर रही हैं और वो अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए काफी हैं’.रिपोर्ट में दोस्त के हवाले से ये भी कहा गया कि शिल्पा शेट्टी ने इंडस्ट्री में भी सभी को ये बता दिया है कि वो हंगामा 2 और निकम्मा के बाद फिल्मों के लिए तैयार हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा शेट्टी के लौटने के बाद उन्हें अनुराग बासु और प्रियदर्शनी ने अपनी फिल्म में रोल भी ऑफर किए हैं. बता दें कि हंगामा 2 में शिल्पा जहां प्रियदर्शनी के साथ काम करती नजर आईं तो वहीं वो अनुराग बासु की फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो में काम कर चुकी हैं और उनके साथ लगातार सुपरडांसर के शो को जज कर रही हैं.

हाल ही में शिल्पा ने लंबे समयसोशल मीडिया पर अपनी वापसी की. वो एक बार फिर से कभी योगा मोटिवेशनल कोट तो कभी कुछ विचार साझा करती हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसा पोस्ट साझा किया था, जिसमें वो काफी भावुक नजर आईं. इस पोस्ट में एक किताब के कुछ अंश की तस्वीर हैं, जिसमें टाइटल लिखा है मिस्टेक और उसमें जिंदगी की गलतियों के बारे में लिखा हुआ है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *