Breaking News
Home / बॉलीवुड / अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन केवल 17 साल की है लेकिन अपनी हरकतों से कर रही है परिवार का नाम खराब

अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन केवल 17 साल की है लेकिन अपनी हरकतों से कर रही है परिवार का नाम खराब

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर सितारे अजय देवगन और काजोल अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में खास पहचान बना चुके हैं.किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके अभिनय को आज भी उनके फैंस याद करते हैं और उनकी फिल्मों को उनके फैंस और दर्शकों द्वारा आज भी सराहा जाता है. लेकिन वहीं उनकी बेटी न्यासा देवगन की बात की जाए तो अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.नयासा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अक्सर नयासा को ट्रोलर का भी शिकार होना पड़ता है. क्योंकि नया सा छोटे कपड़ों की वजह से ट्रोल होती रहती हैं.

 

एक बार अजय देवगन के साथ नयासा मंदिर से बाहर आ रही थी. तभी उनके कपड़ों के ऊपर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई.यह पहली बार नहीं हुआ कि नयासा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.सोशल मीडिया पर भी इन्हीं हरकतों के कारण अजय देवगन अक्सर ट्रोलर्स पर भड़कते हुए नजर आते हैं.बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के सितारे अजय देवगन काजोल की बेटी न्यासा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और काफी ज्यादा ट्रोल भी होती हैं.न्यासा देवगन कभी अपने छोटे कपड़ों को लेकर तो कभी अपनी स्किन टोन को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर इन्हीं हरकतों के कारण ही अजय देवगन अक्सर नयासा पर गुस्सा करते भड़कते दिखाई देते हैं.

वर्ष 2019 में जब अमिताभ बच्चन के घर पर दीपावली पर पार्टी रखी गई थी उस पार्टी में बॉलीवुड के सभी सितारे बड़े मौजूद थे. उनको बुलाया गया था पार्टी में अजय देवगन अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे इस पार्टी में. इस पार्टी में अजय देवगन की बेटी न्यासा ने सफेद रंग का लहंगा पहना हुआ था. खूब डार्क मेकअप किया था.सब लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था क्योंकि मेकअप बहुत तेज  हुआ था.उस पार्टी में न्यासा ने आई लाइनर के ग्लोसी लिपस्टिक लगाई थी.इस जहां से उन्होंने अपने गालों को हाईलाइट किया हुआ था. उससे नयासा सुंदर लग रही थी लेकिन लोगों को इनका इतना मेकअप बिल्कुल पसंद नहीं आया.

2019 में अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हुआ था.उसके अगले दिन ही उनकी पोती नया सा सलून के बाहर निकलते हुए नजर आई थी. इस बात के लिए भी नया सा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. लोगों ने यहां तक कहा एक दिन पहले ही उनके दादा का निधन हुआ है और नयासा सैलून के चक्कर लगा रही है.नयासा ने छोटे कपड़ों को लेकर काफी चर्चा का विषय रहती हैं.एक बार एक सोशल मीडिया यूज़र ने यहां तक कह दिया था यह लड़की पेंट पहनना भूल गई क्या?

नयासा आए दिन छोटे छोटे कपड़ों में दिखाई देती हैं नयासा खुद को तो इन कपड़ों में कंफर्टेबल महसूस करती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इनको इन कपड़ों में देखकर आपत्ति जताते हैं.अभी कुछ दिनों की बात है जब नयासा  को देखा गया तो थोड़ी  गोरी नजर आ रही थी. इससे पहले कि नया 4सा की फोटो के आगे देखा जाए तो वह थोड़ी सांवले रंग की दिखाई देते थे लेकिन अब कुछ दिन पहले नयासा को नए लुक में फेयर रंग में दिखाई दे रही थी. इसके बाद से लोगों ने कयास लगाना शुरु कर दिए उन्होंने स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट करवाया है.अभी नयासा 17 वर्ष की है अपने रंग को लेकर इतना कांशोस रहने लगी कि उन्होंने स्किन लाइटनिंग तक करवा ली.आप

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *