कुछ हटकर

शख्श ने खरीदी सेकिंड हैंड साइकिल तो बेटे और पिता की ख़ुशी का नहीं रहा ठिकाना ,वीडियो देखकर आप की आँखे भी हो जाएगी नम

एक आम आदमी के जीवन में छोटी-छोटी खुशियों का बहुत मोल होता है. हो सकता है कि इन ख़ुशियों से दूसरों को ख़ास फ़र्क न पड़े लेकिन उसके लिए ऐसे लम्हे यादगार बन जाते हैं. ऐसी ही ख़ुशी इस परिवार के पास आई, जब उनके यहां सेकंड हैंड साइकिल आई.सोशल मीडिया पर शेयर हुए इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स घर के बाहर एक साइकिल खड़ी करके उसे माला पहनाकर उसकी पूजा कर रहा है. साइकिल दिखने में काफी पुरानी लग रही है. शख्स के पास ही उसका छोटा सा बेटा भी खड़ा है. पूजा करने के बाद शख्स हाथ जोड़ता है.

वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- यह सिर्फ सेकेंड हैंड साइकिल है. उनके चेहरों पर खुशी देखिए. उनकी अभिव्यक्ति कहती है, जैसे उन्होंने एक नई मर्सिडीज बेंज खरीदी है. वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.एक पिता ने करोड़ों रुपए की मर्सिडीज नहीं खरीदी थी, महज कुछ सौ रुपए की सेकेंड हैंड साइकिल ली थी, मगर उसकी संतुष्टि और बेटे की खुशी देखकर लगता है, पता नहीं उन्होंने ऐसा क्या पा लिया, जो उन्हें यह सुख दे रहा है.वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गरीब पिता और उनका बेटा बेहद खुश हैं.बेटा तो खुशी से नाच रहा है.

सिर्फ इसलिए कि उनके घर नई सेकेंड हैंड साइकिल आई है. पिता उस साइकिल की पूजा कर रहे हैं और बेटा खुशी से झूमते-नाचते ताली बजा रहा है.इस वायरल वीडियो को ट्विटर प्लेटफॉर्म पर 8 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.वहीं, दस हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है, जबकि करीब साढ़े 71 हजार लोगों ने इस जबरदस्त वीडियो को पोस्ट किया है.यही नहीं, 900 से अधिक लोगों ने इस वीडियो पर अपने दिलचस्प कमेंट भी दिए हैं

To Top