कुछ हटकर

मिथुन से लेकर रजनीकांत तक, यह 10 एक्टर्स 2021 मैं पॉलीटिकल आरटीओ में हुए हैं शामिल….

जैसा की आप सभी को पता है वर्ष 2021 में पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु, पांडेचिरी और जम्मू कश्मीर मैं विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. और ऐसे में सभी राजनीतिक दल जोड़-तोड़ की राजनीति में लग गए हैं. अरे इस कारण से राजनीतिक दल के लोग एक्टर्स लेकर खिलाड़ियों तक को पार्टी में शामिल करने की जुगत लगा रहे हैं. वही आपको बता दें कई कलाकार अपनी पसंद की पार्टी में शामिल भी हो चुके हैं.
आपको ऑटो ने सबसे पहले पश्चिम बंगाल में चुनाव होंगे ऐसे में बंगाल के स्टार्स अपनी पसंद की पार्टियों में शामिल हो चुके हैं. आपको बता दें टीएमसी में अब तक कुल 15 टॉलीवुड एक्टर और बीजेपी में कुल 9 एक्टर शामिल हो चुके हैं.

मिथुन चक्रवर्ती…
आपको बता दें पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी में 5 मार्च को मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी पार्टी में शामिल हो चुके हैं और बीजेपी इस बार उनको किसी बड़ी सीट से टिकट दे सकती है.

रजनीकांत…
आपको बता दें रजनीकांत किसी पार्टी से नहीं बल्कि उन्होंने खुद की अपनी पार्टी से चुनाव लड़ने की योजना बनाई है. जो इस वर्ष विधानसभा चुनाव तमिलनाडु से लड़ेगी, और इस बार ने गांधी ने सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है.

श्रीबंती चटर्जी…
टॉलीवुड एक्टर्स में श्रीबंती चटर्जी बड़ा नाम है जो कि बीजेपी पार्टी में शामिल हुई है विधानसभा चुनाव के लिए. और जो कि अपनी अदाकारी के वजह से युवाओं में काफी पॉपुलर हैं.

यश दासगुप्ता…
आपको बता दें मंगा ली अभिनेता यश दासगुप्ता बीजेपी में 17 फरवरी 2021 को शामिल हुए थे. युवा होने के कारण वो यूथ में काफी पॉपुलर हैं. इस बार वह स्टार प्रचारक भी होंगे.

राज चक्रबर्ती…
टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर और एक्टर,प्रोड्यूसर भी हैं. और राज हाल ही में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए हैं.

सायंतिका बनर्जी…
आपको बता दें सायंतिका बैनर्जी भी ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई हैं और पार्टी उनको टिकट भी देने वाली है.

दीपांकर डे…
टॉलीवुड बंगाली सिनेमा के दीपांकर डे भी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए हैं. टीएमसी पार्टी जीती है तो दीपांकर को कोई बड़ी सीट दी जा सकती है.

मनाली डे…
आपको बता दें मनाली देवी बंगाली टीवी एक्ट्रेस भी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुई है. और पार्टी मनाने की पापुलैरिटी का लाभ उठाना चाहती है।

पायल सरकार…
आपको बता दें पायल सरकार tollywood2bollywood 2 एक्टर्स 25 फरवरी 2021 को बीजेपी पार्टी में शामिल हुई थी और यह टीवी कलाकार भी हैं.

कौशानी मुखर्जी..
कौशानी मुखर्जी बंगाली फिल्मों की काफी फेमस एक्टर हैं. वह तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुई है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top