कुछ हटकर

लखनऊ स्टेशन पर महिला यात्री की कांस्टेबल विनीता कुमारी ने बचाई जान वीडियो वायरल….

महिला यात्री ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करते हैं दौरान गिर गई.जिसको ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल ने सुरक्षित बचा लिया.आपको बता दें यह घटना उत्तर प्रदेश लखनऊ के स्टेशन लखनऊ से दिल्ली जाने वाली ट्रेन मंगलवार को सुधा लखनऊ से दिल्ली जाने वाली ट्रेन नंबर.02419 गोमती एक्सप्रेस के चारबाग स्टेशन से चलती हुई ट्रेन में चढ़ने का एक महिला ने प्रयास किया.तभी महिला का संतुलन बिगड़ा और वह प्लेटफार्म पर ही गिर गई.

आपको बता दें 23 फरवरी को यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है और यह वीडियो रेल मंत्रालय के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया था.आपको बता दें रेल मंत्रालय ने विनीता कुमारी कॉन्स्टेबल की प्रशंसा करते हुए इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया था.और सभी यात्रियों को चेतावनी देते हुए, अनुरोध किया चलती ट्रेन में चड़ने का प्रयास ना करें.

आपको बता दें वीडियो फुटेज में महिला अपने पुरुष मित्र के साथ स्टेशन पहुंचती है, तो उसका मित्र चलती ट्रेन में चढ़ जाता है. वही औरत भी चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करती है लेकिन वह फिसल कर नीचे गिर जाती है. और ट्रेन के साथ घिसटी चली जाती है तभी पुलिस कर्मचारी विनीता कुमारी आकर उसको बचा लेती हैं. आपको बता दें इससे पहले भी विनीता कुमारी ने इसी वर्ष 4 जनवरी को एक और महिला की जीवन की रक्षा की थी.इसके लिए मंडल प्रबंधक संजय त्रिपाठी द्वारा कर्मचारी को विनीता कुमारी को पुरस्कृत किया जा चुका है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top