कुछ हटकर

उज्जैन हुई अजीबों गरीब घटना शादी के दौरान लाइट जाने पर दो भाइयों की बदल गयी दुल्हने ,इस तरह पंडित जी ने सुधरवाई गलती

दोस्तों आज के समय में सभी अत्याधुनिक संसाधनों की कमी के चलते देश भर में महंगाई की मार हर आम आदमी को अपने बोझ से कुचल रही है,इसी संसाधनों की कमी से देश में कई जगह पर मेह्गाई के साथ साथ बेरोजगारी का सामना भी करना पड़ रहा है.हर राज्य की सरकार इससे समाधान का हल खोज रही है,मगर ये हालात इनके बस का नहीं है.कोयले की कमी के कारण कई जगह पर बिजली की कटौती हद से ज्यादा हो रही है,जिससे आम आसान और उनका परिवार मुश्किलों में है,इस मुश्किल की घडी में सोशल मिडिया में एक खबर खूब वाइरल चल रही है.जिसमे बिजली के ना होने से शादी में हुई बड़ी गड़बड़ी.आइये जानते है क्या है वाइरल खबर

ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार बिजली संकट गहरा रहा है, जिसकी वजह से विवाह समारोह में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीणजनों ने बताया कि दो भाइयों की बारात एक ही घर में पहुंची थी. उनकी शादी सगी बहनों के साथ होनी थी, लेकिन बिजली गुल हो जाने की वजह से दुल्हन की अदला बदली हो गई. बाद में एक बार फिर मंदिर में फेरे लगवा कर गलती को ठीक किया गया.मध्य प्रदेश के कई जिलों के ग्रामीण क्षेत्रों में 6 से 12 घंटे तक की बिजली कटौती हो रही है. कांग्रेस विधायक महेश परमार ने बिजली कटौती को वापस नहीं लेने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. ग्रामीण भी लगातार बिजली संकट से जूझ रहे हैं. वर्तमान समय में सीबीएसई की परीक्षाएं चल रही हैं. ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले विद्यार्थियों को विशेष रुप से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

उज्जैन के समीप ग्राम दंगवाड़ा के दो भाइयों की बारात असलाना गांव पहुंची थी. यहां पर तीन बहनों की शादी एक साथ होनी थी. रात में अचानक बिजली गुल हो गई. दुल्हन की ड्रेस एक जैसी होने की वजह से दंगवाड़ा के भाइयों की दुल्हन बदल गई. विवाह समारोह के बाद जब बारात दंगवाड़ा पहुंची तो, वहां खलबली मच गई. जिस दुल्हन की शादी बड़े भाई से होनी थी, उस दुल्हन ने छोटे भाई के साथ फेरे ले लिए थे. जबकि छोटे भाई ने बड़े भाई के लिए पसंद की गई युवती से विवाह कर लिया था. इस बात का खुलासा होने के बाद एक बार फिर दोनों जोड़े दंगवाड़ा स्थित बोरेश्वर मंदिर पहुंचे. वहां पर पंडित ने दुल्हन बदलकर दुबारा से विधिवत सात फेरे लगवाए.

To Top