Breaking News
Home / खबर / पूजा करने मंदिर में आई महिला भक्त को पंडित ने गेट पर ही मारे थप्पड़ ही थप्पड़, जानिए पूरा मामला

पूजा करने मंदिर में आई महिला भक्त को पंडित ने गेट पर ही मारे थप्पड़ ही थप्पड़, जानिए पूरा मामला

हमारा भारत एक स्वतंत्र देश है और यहां पर सभी व्यक्तियों के साथ एक समान व्यवहार किया जाता है. भारत के प्रत्येक नागरिकों को अपनी इच्छा के अनुसार जीवन जीने का अधिकार प्राप्त है. लेकिन बिहार के दरभंगा में उपस्थित एक मंदिर से पुजारी का महिला को पीटते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुजारी महिला के बाल पकड़कर उसे थप्पड़ पर थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद, पुजारी की इस हरकत पर लाखों लोग भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि पुजारी को इस तरह बेदर्दी से किसी भी महिला को मारने का कोई भी अधिकार नहीं है.


आपको बता दें बिहार के दरभंगा में उपस्थित प्रसिद्ध मां श्यामा माई के मंदिर में जाने के लिए यह महिला जिद कर रही थी लेकिन पुजारी ने पहली महिला को समझाने की कोशिश की. और कहने लगी कोरोना गाइडलाइन के अनुसार किसी भी सामान्य नागरिक का इस मंदिर में प्रवेश वर्जित है. और किसी एक व्यक्ति के लिए नियमों को नहीं तोड़ा जा सकता.

लेकिन फिर भी महिला मंदिर में जाने और मां श्यामा की पूजा करने की जिद करने लगी. पुजारी के समझाने के बाद जब महिला अपनी जिद पर अड़ी रही और मंदिर पर अंदर जाने की कोशिश करने लगी तो उसी समय पुजारी को गुस्सा आ गया और महिला के बाल पकड़कर उसे मारते हुए नजर आए.


पुजारी का महिला को मारते समय का यह वीडियो किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. यह वीडियो 2 दिन पहले का बताया जा रहा है. और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है लेकिन इस वीडियो में महिला का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है. और महिला ने पुजारी पर किसी तरह की कोई शिकायत और कार्यवाही नहीं की है. लेकिन आपको बता दें इस वीडियो के वायरल होने के बाद मंदिर कमेटी की बैठक की गई और उसने फैसला लिया गया. पुजारी किस तरह की हरकतों को देखकर उन्हें सेवानिवृत्त कर दिया गया है.


इस कमेटी बैठक में पुजारी से महिला पर किए गए तरह के बर्ताव के लिए स्पष्टीकरण मांगा है. हेम चंद्र रॉय जोकि मंदिर के प्रबंधक है उन्होंने बताया है कि जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. और पुजारी जी की हरकतों को देखने के बाद उन्हें मंदिर के सभी काम से बेदखल कर दिया गया है.

उन्होंने कहा है कि किसी भी महिला के साथ इस तरह का बर्ताव, करने का किसी को कोई भी अधिकार नहीं है. और इस मामले की जांच अभी चल रही है क्योंकि महिला ने पुजारी जी के खिलाफ पुलिस में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *