बॉलीवुड (Bollywood)

करोड़ो रुपए की मालकिन होने के बाद भी खेतों में बेंगन उगाती दिखी परिणीति चोपड़ा ,सादगी देख लोग हुए दीवाने

हम आपसे आज चर्चा करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत अदाकारा परिणीति चोपड़ा जिन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में शानदार अभिनय से खास पहचान बनाई है.एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से काफी नाम कमाया है और इन दिनों एक बार फिर से ही परिणीति चोपड़ा का नाम सुर्खियों में बना हुआ है. उनको खेत में बैंगन,भिंडी उगाते देखा गया. उनकी कुछ तस्वीरें जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.एक्टर को देखकर उनके फैन भी हुए हैं हैरान.

पिछले दिनों से टीवी पर्दे के फेमस शो हुनरबाज़ शो में बतौर जज परिणीति चोपड़ा देखी जा रही हैं. शो मे दर्शक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है परिणीति चोपड़ा का यह नया अंदाज. सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरों के कारण काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं यह तस्वीरें किसी खेत की है जहां एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को देखा जा सकता है.

 

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत हसीन अदाकारा परिणीति चोपड़ा जो कि काफी सादा जिंदगी जीना पसंद करती हैं और बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से हो एकदम खुद को दूर रखती हैं. उनके अंदर थोड़ा सा भी शो ऑफ नहीं है उन्हें सादा जीवन जीना काफी पसंद है.

 

अब इन दिनों गांव की खेत की कुछ तस्वीरें हैं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.आपको बतादे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा हाल ही में खेत में भिंडी, बैंगन उगती दिखाई दी उनके खेत में भिंडी बैंगन के साथ कुछ तस्वीरें हैं जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों का एस्से कहना है कि क्या परीनीति में एक्टिंग छोड़ खेती करना स्टार्ट कर दी है. तो आइये इन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई आपको बताते हैं.सब्जियों के बीच बैठी नज़र आ रही परिणीति चोपड़ा की तस्वीरें कहीं और की नहीं उनके पापा के फार्महाउस की हैं. परिणीति यहां घूमने फिरने आई है उन्होंने खेतों में उगरही सब्ज़ीयो का आनंद लिया साथ ही खेत में एक्ट्रेस ने सब्जियों का भी मुआयना किया.

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हरी मिर्च भिंडी और बैंगन के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई फैन्स इन तस्वीरों को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं.परिणीति ने अपनी पोस्ट में बताया वे अपने पापा के फार्महाउस पर इन दिनों मजे कर रही हैं. उन्होंने इस फाम हाउस को खुद जीरो से ग्रो किया है. उन्हें अपने पिता पर गर्व है वे अपनी पोस्ट में उनकी तारीफ भी कर रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top