News

पत्नी नहीं आ रही थी ससुराल, पति ने ससुर-साली को मार डाला…

आये दिन हम कई ऐसी घटनाओ के बारे में सुनते है की यकीन करना मुश्किल हो जाता है,ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के दमोह जिले का.यहाँ एक सरफिरे पति ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दे दिया,जिए जिस किसी ने सुना यकीन करना मुश्किल हुआ मध्य प्रदेश के दमोह जिले में पत्नी के सुसराल न जाने पर हुए विवाद में पति ने ससुर, साली के साथ ये कांड कर दिया, वहीं पत्नी को गंभीर रुप से घायल कर दिया.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पन्ना जिले के गुठिया अहिरवार की दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के सनकुइया गांव में मुन्नी लाल अहिरवार की बेटी द्रौपदी से शादी हुई थी. गुठिया अपनी पत्नी द्रौपदी को लेने सनकुइयां आया था, द्रौपदी ने ससुराल में हो रहे बर्ताव के चलते पति के साथ जाने से इनकार कर दिया. इस पर विवाद हुआ तो मंगलवार की देर रात को गुठिया अहिरवार ने ससुर मुन्नी लाल, पत्नी द्रौपदी और साली अनी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया ।

दरअसल सनकुइया गांव में रहने वाली द्रोपदी अहिरवाल की शादी साल भर पहले पन्ना जिले के सिमरिया थाने के एक गांव में हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल वालो का बर्ताव द्रोपती के साथ ठीक नहीं था,इस की वजह से द्रोपदी अपने मायके सनकुइया में रह रही थी. पति बूटिया अहिरवाल कई बार पत्नी को लेने आया और जब वो नहीं गई तो मंगलवार की रात उसने ये वारदात अंजाम दी । बूटिया अपनी पत्नी के घर आया और उसने ताबड़तोड़ चाकू चलाना शुरू कर दिया. द्रोपदी को बचाने उसका पिता और साली आए लेकिन बूटिया अपना आपा खो बैठा था और तीन लोगों को घायल कर भाग गया.

पुलिस नियंत्रण कक्ष के मुताबिक, गुठिया अहिरवार द्वारा कुल्हाड़ी से किए गए जान लेवा हमले में मुन्नी लाल व अनी अब इस दुनिया में नहीं रहे, जबकि द्रौपदी की हालत गंभीर है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top