Breaking News
Home / मनोरंजन / Indian Idol 12 विनर बानते ही पवनदीप राजन से अरुणिता ने कही अपने दिल की बात, सिंगर ने किया खुलासा….

Indian Idol 12 विनर बानते ही पवनदीप राजन से अरुणिता ने कही अपने दिल की बात, सिंगर ने किया खुलासा….

इंडियन आईडल टीवी का बहुत ही ज्यादा मशहूर  रहा है हमेशा से.  इंडियन आइडल ने भी काफी धमाल मचाया. टीवी के परदे पर दर्शकों को बहुत आकर्षित किया शो ने इस शो के सभी कंटेस्टेंट ने शानदार परफॉर्मेंस दि हैं लेकिन बिग फिनाले में तो रंग ही जमा दिया मौसम बदल दिया.  कहते हैं ना जो किस्मत में लिखा होता है वही पूरा होता है भाग्य का लिखा कोई मिटा नहीं सकता.सभी कंटेस्टेंट प्रतिभाशाली थे सभी ने पूरी मेहनत और लगन से शो में अपने सिंगिंग से जान डाली और सभी की सिंगिंग लाजवाब है.

लेकिन इस शो के फाइनल में जीतने वाले पवनदीप राजन ने अपनी सिंगिंग मेहनत से इस मुकाम को हासिल कर लिया जिस मुकाम की उम्मीद उनके माता-पिता और उनके फैंस ने उनके लिए लगाई थी, वो मुकाम उन्होंने हासिल कर लिया.इंडियन आइडल सीजन 12 विनर की ट्रॉफी पवनदीप राजन ने अपने नाम कर ली और शो के इस मुकाम पर पहुंच गए जहां वह पूछना चाहते थे. वहीं दूसरे और तीसरे नंबर कि बात करें तो अरुणिता कांजीलाल और दूसरे नंबर पर सायली कांबले ने तीसरा स्थान हासिल किया।पवनदीप राजन ने 25 लाख का इनाम भी जीता है.


कैसी थी जीत के बाद फीलिंग…

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए विजेता पवनदीप राजन ने फीलिंग को साझा किया उन्होंने बताया.”जब मैंने ट्रॉफी हाथ मे ली तो वो एक अलग ही फीलिंग थी. लेकिन जब उनका नाम विनर के तौर पर लिया गया तब उन्हें थोड़ा अलग महसूस हुआ।उन्हें लगा कि शो बाक़ी कंटेस्टेट को भी जीतना चाहिए था”काश मै अपनी विनर कि ट्रॉफी उनके साथ भी शेयर कर सकता.ये वाक़ई मिक्सड फीलिंग्स से भरा अनुभव था।

अरुणिता ने कहीं ये बात….

पवन दीप और अरुणिता कांजीलाल को शो में पवन दीप और अरुणिता से ज्यादा खास रिश्ता कहते ही रहे हैं.अरुणिता  कांजीलाल एक दूसरे को हमेशा अच्छे दोस्त अलावा कुछ और नहीं कहा.लेकिन इनके रिलेशनशिप को सभी नको दोस्ती से ज़्यादा ही लगा.

फिनाले जीतने के बाद उन्होंने कहा जीतने के बाद “हमें एक दूसरे से ज्यादा बात करने का मौका नहीं मिला था लेकिन अरूणिता ने मुझे मेरी जीत पर बधाई दी.यही नहीं उन्होंने यह कहा कि वह मेरी जीत पर काफी खुश हैं”

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *