बॉलीवुड

Fatima Sana Shaikh को सजता हुआ देख लोगों ने मारा ताना, बोले ‘आमिर अंकल से ब्याह कर रही हो….’

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दे दिया है. शादी के 15 साल बाद इन दोनों की राहें अलग हो चुकी है. एक इंटरव्यू के दौरान किरण राव ने बताया कि हम एक दूसरे की सहमति से तलाक ले रहे हैं. हम दोनों एक दूसरे से जरूर अलग हो रहे हैं पर हम अपने बेटे आजाद की परवरिश में किसी तरह की कोई कमी नहीं आने देंगे. उसे हमेशा माता पिता का प्यार मिलेगा. लेकिन जब आमिर खान ने किरण राव को तलाक दिया तब से आमिर खान सुर्खियों में बने हुए हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर टोल किया जा रहा है. एक यूजर्स ने आमिर खान से सवाल पूछा है क्या शादी के 15 साल बाद तलाक लेने का कोई रिवाज है क्या?


अमीर खान की किरण राव से पहले मुलाकात फिल्म लगान की शूटिंग के दौरान हुई थी. किरण राव ने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की. और आज किरण राव फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती है. आमिर खान की कई फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर चुकी है. आमिर खान किरण राव से 28 दिसंबर 2005 में शादी की. लेकिन शादी के 15 साल बाद यह दोनों अलग हो रहे हैं. इस बात से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है.


इन दोनों के अलग होने की वजह अभिनेत्री फातिमा सना खान को माना जा रहा है. फातिमा सना खान आमिर खान के साथ सुपरहिट फिल्म दंगल में काम कर चुकी हैं. इसी के साथ फातिमा ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में भी आमिर खान के साथ नजर आ चुकी है. कहा जा रहा था कि इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इन सब के कारण अभिनेत्री फातिमा सना खान को सोशल मीडिया पर लोगों की निंदा और आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.


कुछ समय पहले ही फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें कि वह सजती हुई दिखाई दे रही है. इस फोटो को देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. और अभिनेत्री फातिमा सना खान की जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. एक यूजर्स ने लिखा है क्या आप आमिर खान से शादी करने के लिए सज रही है?


एक अन्य यूजर्स ने फातिमा को ताना मारते हुए कमेंट किया है क्या आप अमीर अंकल से शादी कर रही हैं? हम आप दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह पहली बार नहीं है कि फातिमा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इससे पहले भी जब आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव को तलाक दिया रहे था उस समय अभी फातिमा का नाम विवादों में आया था. लोगों ने कमेंट किए थे कि आमिर खान ने अपने लिए तीसरी बीवी ढूंढ ली है. अनेकों लोगों का मानना है कि अभिनेत्री फातिमा सना खान के कारण ही आमिर खान किरण राव को तलाक दे रहे हैं.

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top