Breaking News
Home / बॉलीवुड / राज कुंद्रा के चक्कर में करण कुंद्रा को पड़ी लोगो से गाली

राज कुंद्रा के चक्कर में करण कुंद्रा को पड़ी लोगो से गाली

यह बात तों सभी को बताया कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल की सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं. मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने और उसे प्रोड्यूस करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का नाम मिट्टी में मिल चुका है. चारों तरफ शिल्पा शेट्टी की निंदा और आलोचना ही की जा रही है. पहले कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहने का फैसला सुनाया. लेकिन कोर्ट ने अब पुलिस हिरासत में रहने की अवधि बढ़ा दी है.राज कुंद्रा को 14 दिन और जेल की हवा खाने का फैसला सुनाया गया है.


राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब अभिनेता करण कुंद्रा मुसीबत में पड़ चुके हैं. एक ही सरनेम होने के कारण राज कुंद्रा के साथ अब करण कुंद्रा को भी लोगों गालियां सुनने को मिल रही है. करण कुंद्रा ने कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने बताया हमारा सरनेम जरूर एक है लेकिन मेरा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा से कोई रिश्ता नाता नहीं है. और ना ही राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी मेरे दोस्त हैं. अनेकों लोगों का मानना है कि शिल्पा शेट्टी मेरी पत्नी है और इस वजह से मुझे काफी गलियों का सामना करना पड़ रहा है.


राज कुंद्रा के द्वारा किए गए कार्यों की सजा मुझे क्यों मिल रही है. एक ही सरनेम होने के कारण लोग राज कुंद्रा के साथ मुझे भी टोल कर रहे हैं. जिससे मेरा नाम मिट्टी में मिल रहा है. इस बात का असर मेरे कैरियर पर पड़ रहा है. और मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं कि मैंने किसी तरह का कोई भी गैरकानूनी काम नहीं किया है. मेरा और राज कुंद्रा का कोई भी रिश्ता नाता नहीं है तो आप मुझे उनके साथ ट्रोल मत कीजिए. पोर्न फिल्मों के गुनाहगार राज कुंद्रा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें अनेकों लोगों ने करण कुंद्रा की जगह राज कुंद्रा को आरोपी मानते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर

सभी के कारण करण कुंद्रा बहुत परेशान हो चुके हैं. इन सब के कारण मेरी फैमिली भी परेशान हो चुकी है. मेरी फैमिली को सभी रिलेटेड और दोस्तों के फोन आ रहे हैं. कुछ लोगों ने तो मेरी तस्वीर के साथ नाम का भी प्रयोग किया है. जो मैंने ट्विटर पर देखा कि लाखों लोग मुझे टैग कर रहे हैं. मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. पहले तुम मुझे समझ में ही नहीं आया कि लोग मुझे टोल क्यों कर रहे हैं. बाद में समझ आया कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद लोग मुझे गालियां दे रहे हैं. मैं लोगों को रिप्लाई करते हुए थक चुका हूं.


मैंने लोगों को बताया कि मैंने कोई भी पोर्न फिल्मों को प्रोड्यूस नहीं किया है. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्मों को प्रोड्यूस किया है और मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है हम दोनों का सरनेम एक जरूर है. लेकिन मेरा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा से कोई रिश्ता नाता नहीं है.इस बातें मैं और मेरी फैमिली परेशान हो चुके हैं.और मुझे समझ में ही नहीं आ रहा है कि इस बात को मैं किस तरह से हैंडल करूं. आज स्थिति बहुत गंभीर हो चुकी है और इस बात को संभालना बहुत ही मुश्किल है.

SORCE

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *