Breaking News
Home / खबर / हाथ में ट्रॉली बैग लेकर ट्रेन पकड़ने दौड़ते दिखे पीेएम मोदी ,वायरल तस्वीर के पीछे छुपा है ये राज

हाथ में ट्रॉली बैग लेकर ट्रेन पकड़ने दौड़ते दिखे पीेएम मोदी ,वायरल तस्वीर के पीछे छुपा है ये राज

प्रधानमंत्री देश की रक्षा और जनता का ख्याल रखने वाला एक ऐसा व्यक्ति होता है जो सर्वप्रथम अपने देश की सेवा के लिए ही तत्पर रहता है प्रधानमंत्री एक बहुत ही ज्यादा बड़ा नाम है.वही हम अपने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की बात करें तो हमेशा सुर्खियों में रहते हैं और जनता के लिए और जनता के देश के विकास के लिए नई योजनाएं बनाने के लिए सदा पर्यतन करते रहते हैं नरेंद्र मोदी परिवर्तन करते रहते हैं.प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के चाहने वालों की भी कमी नहीं है.

हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी देश के विकास में योजनाओं को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं और सुर्खियों में बने रहते हैं. देश की उन्नति के लिए बहुत से योजनाएं बनाई हैं और उन योजनाओं पर कार्य भी चल रहा है. हमारे श्री माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का स्टाइल उनके लुक को भी जनता कॉपी करने लगी है इतना पसंद करते हैं लोग प्रधानमंत्री जी को कि उनके जैसा बनने की कोशिश में ही लगे रहते हैं.

कुछ तो इतने दीवाने हैं मोदी जी के की उनके हाव-भाव और उनके अंदाज उनके पहनावे की भी कॉपी करना शुरू कर दिया है. आपको बता दें खबरों के अनुसार मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन पर एक घटना हुई है.जहां पर मंगलवार को जब हाथ में ट्रॉली बैग लिए एक शख्स जा रहा था लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दियाअरे यह तो पीएम मोदी हैं लेकिन जब लोग चिल्लाते  हुए उस शख्स के पास गए तो वह शक्स मोदी जी नहीं बल्कि  मोदी के हमशक्ल लालाजी देवरिया निकले.आपकी जानकारी के लिए बता दें लाला जी पहले भी मोदी के हमशक्ल के रूप में चर्चा में रह चुके हैं.उनके दाढ़ी और हांव भाव सब कुछ मोदी जी से हूबहू मिलती है और इन तस्वीरों में जिसतरह लालाजी देवरिया हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं उससे तो पूरी तरह मोदी जी ही लग रहे हैं.

जब लोगों ने स्टेशन पर हाथ में ट्रॉली पकडे दौड़ते हुए देखा तो सब कुछ देर के लिए हैरान हो गए. और लोग लालाजी देवरिया की फोटो भी खींचने में लग गए.लाला जी को देखते हुए लोग उनके साथ सेल्फी तक लेने लगे लाला जी के बाल दाढ़ी सब कुछ मोदी जी जैसा ही रखा हुआ था.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *