खबर

जन्मदिन पर माँ के साथ पूरा दिन बिताएंगे नरेंद्र मोदी ,100 की हो जाएँगी पीएम मोदी जी की माता

देश चहिते और विश्व प्रसिद्ध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 जून को अपनी मां हीराबेन मोदी के 100वें जन्मदिन में शामिल होंगे। इस जन्म दिवस को मोदी जी एक उत्सव की तरह बनाएंगे जिसे देख कर हर कोई उत्साहित प्रशन्न हो जायेगा.पीएम मोदी की मां गुजरात के गांधीनगर में रहती हैं।

पीएम मोदी की मां के जन्मदिन के अवसर पर वडनगर के हाटकेश्वर मंदिर में पूजा का आयोजन किया जाएगा। इससे पहले पीएम मोदी 11 मार्च को अपनी मां से अहमदाबाद में मिले थे। तब वह गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर थे। कोरोना वायरस महामारी की वजह से पीएम मोदी और उनकी मां हीराबेन मोदी के बीच करीब दो साल बाद यह मुलाकात हुई थी।

रिपोर्ट के अनुसार 18 जून को पीएम मोदी अलग-अलग कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे। वडोदरा में में एक कार्यक्र में पीएम मोदी करीब 4 लाख लोगों को संबोधित भी करेंगे। पीएम मोदी का यह कार्यक्रम सरदार एस्टेट के नजदीग लेप्रोसी अस्पताल में होगा।एक महीने में पीएम मोदी की यह दूसरा गुजरात दौरा होगा। 10 जून को अपनी पहली यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने नवसारी के आदिवासी क्षेत्रों में 3,050 करोड़ रुपये की 7 परियोजनाओं का उद्घाटन किया था। इसके अलावा जलापूर्ति में सुधार के उद्देश्य से 14 से अधिक अन्य परियोजनाओं की आधारशिला रखी।

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के 18 जून वाले दौरे को लेकर तैयारियां पूरे दम-खम के साथ चल रही है।एक आधिकारिक बयान के अनुसार, कार्यक्रम स्थल पर जर्मन तकनीक से बने विशेष गुंबदों सहित कुछ खास इंतजाम किए जाएंगे। सड़कों की कार्पेटिंग, पार्किंग सुविधाएं, लाइटिंग और सहायक सुविधाएं भी लगभग पूरी होने वाली हैं। किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए कार्यक्रम स्थल पर मेडिकल टीमों को भी तैनात किया जाएगा। बता दें कि गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव भी होने हैं। ऐसे में पीएम मोदी चुनाव से पहले जनता के बीच पहुंचने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

To Top