Breaking News
Home / बॉलीवुड / जांच में सहयोग नहीं कर रहे राज कुंद्रा, क्या अब पुलिस का डंडा ही खुलवाएगा अश्लील वीडियोज का राज?

जांच में सहयोग नहीं कर रहे राज कुंद्रा, क्या अब पुलिस का डंडा ही खुलवाएगा अश्लील वीडियोज का राज?

बॉलीवुड में अपनी अदाओं और फिटनेस के लिए मशहूर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने सोमवार देर रात को अश्लील फिल्मों को बनाने और उसे प्रोड्यूस करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. इन दिनों राज कुंद्रा मुंबई जेल की हवा खा रहे हैं. कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में रखने का फैसला सुनाया है. इसी दौरान राज कुंद्रा से पूछताछ की जा रही है. लेकिन राज कुंद्रा पुलिस द्वारा पूछे गए सवालों का सही से जवाब नहीं दे रहे हैं. जेल में रहने के बाद भी राज कुंद्रा का घमंड सातवें आसमान पर है.


राज कुंद्रा को अपनी पहचान और पैसों पर विश्वास है और उन्हें लगता है कि एक दिन वे जेल से जरूर छूट जाएंगे. अपने पैसों की ताकत को देखते हुए राज कुंद्रा पुलिस के साथ बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहे हैं. अगर राज कुंद्रा ने पुलिस द्वारा पूछे गए सवालों का सही से जवाब नहीं दिया तो वे राज कुंद्रा पर सख्ती से पेश आ सकते हैं. वैसे तो मुंबई पुलिस को राज कुंद्रा के खिलाफ सबूत प्राप्त हो चुके हैं. इन सबूतों के आधार पर कहा जा सकता है कि राज कुंद्रा का इस केस से बाहर निकलना नामुमकिन है. मुंबई कमिश्नर से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिजनेसमैन राज कुंद्रा के ऊपर फरवरी 2021 में अश्लील फिल्मों को बनाने और उसे मोबाइल ऐप के जरिए रिलीज करने का आरोप लगा था.


मुंबई पुलिस को राज कुंद्रा के खिलाफ सबूत प्राप्त हुए थे. और इन सबूतों के आधार पर मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके कंपनी और घर की तलाशी ली. पुलिस ने राज कुंद्रा द्वारा यूज किए जाने वाले सभी फोन और कंप्यूटर को एविडेंस के तौर पर रख लिया है. पुलिस को राज कुंद्रा की ऑफिस से फॉरेन करेंसी भी प्राप्त हुई है. फॉरेन करेंसी को रखना गैरकानूनी माना जाता है. मुंबई पुलिस राज कुंद्रा से जुड़े सभी व्यक्तियों से पूछताछ कर रही है.

पूछताछ के बाद पुलिस को इस रैकेट से जुड़े अनेक व्यक्तियों के बारे में पता चला है. पोर्न फिल्मों को बनाना और उसको प्रोड्यूस करने में राज कुंद्रा का साथ प्रदीप बक्शी दिया करते थे. प्रदीप बक्शी राज कुंद्रा के रिश्तेदार है. राज कुंद्रा के फोन से भी इस केस से जुड़ी अनेक बातें सामने आई है. व्हाट्सएप ग्रुप की कैसे पता चला है कि राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों को बनाकर हर महीने लाखों रुपए कमाते थे. इस चैट में राज कुंद्र पर प्रदीप बक्शी से बातचीत कर रहे हैं.

चैट में राज कुंद्रा प्रदीप बख्शी को इस पोर्न फिल्मों के बारे में सभी तरह की डिटेल दे रहे हैं. फिल्मों को कब और कहां पर रिलीज करना है. और पोर्न फिल्मों से जुड़ी हुई मॉडल्स को कितने पैसे देने हैं. राज कुंद्रा इन अश्लील फिल्मों के शूटिंग करके ई-मेल के जरिए प्रदीप को ब्रिटेन में रिलीज करने के लिए दिया करते थे. जांच से पता चला है कि इन पोर्न फिल्मों का रैकेट ब्रिटेन से लेकर अमेरिका तक फैला हुआ है.


शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मुश्किलों में पड़ चुकी है. मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर रही है.कहा जा रहा है कि राज कुंद्र शिल्पा शेट्टी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. इसलिए वे पुलिस द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं. शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद में सदमे में आ चुकी है. शिल्पा शेट्टी ने अपने सभी शो की शूटिंग भी कैंसिल कर दी है ।

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *