Breaking News
Home / बॉलीवुड / पहली शादी टूटने के बाद पूजा पत्र ने 43 वर्ष की उम्र में रचाई थी दूसरी शादी ,कभी थीं अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड

पहली शादी टूटने के बाद पूजा पत्र ने 43 वर्ष की उम्र में रचाई थी दूसरी शादी ,कभी थीं अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जानी -मानी एक्ट्रेस पूजा बत्रा के विषय पर आज हम आप से चर्चा कर रहे हैं जो अपना 45 वां जन्मदिन मना रही हैं. जन्मदिन के इस अवसर पर आपको बता दें पूजा बत्रा का जन्म 27 अक्टूबर 1976 में उत्तर प्रदेश में हुआ था.लेकिन  वह पली-बढ़ी लुधियाना में हैं. उनके पिता रवि बत्रा आर्मी में ऑफिसर थे. एक्ट्रेस पूजा बत्रा एशिया पेसिफिक रह चुकी हैं. पूजा बत्रा ने फिल्म विरासत से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. पूजा 90 के दशक में कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.अपने अभिनय से आज भी फिल्मी दुनिया में जानी जाती हैं.एक्ट्रेस पूजा ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी अभिनय किया है.

फिल्म जगत में पूजा ज्यादा समय तक अभिनय नहीं कर पाई.क्योंकि उनका करियर कुछ खास  सफलता प्राप्त नहीं कर पाई. फ़िल्मी करियर्स में एक से एक बढ़कर फिल्मों में अभिनय किया. लेकिन उनका भाग्य फिल्मी दुनिया में ना चल सका और काफी समय से एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना रखी है. अपने पति के साथ शादी शुदा जीवन जि रही है. आपको बतादे 43 वर्ष की पूजा बत्रा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो काफी ज्यादा मुश्किलों भरा रहा है उनका जीवन. पूजा बत्रा ने दो शादियां की हैं. पहले शादी वर्ष 2002 में सर्जन सोनू आहलूवालिया से की थी.

दोनों के बीच रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका था दोनों ने शादी के 9 साल बाद तलाक लेने का फैसला कर लिया.वर्ष 2011 में तलाक की अर्जी कोर्ट में जमा कर दी थी. जानकारी के अनुसार सोनू संग शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली इसके बाद भी वह अपनी शादी नहीं बचा सकी तलाक हो गया. जिनकी शादी टूटने का कारण अक्षय कुमार को माना जाता है. ऐसा कहा जाता है फिल्मों में डेब्यू करने  से पहले अक्षय और पूजा मॉडलिंग के दिनों में दूसरे को बहुत अच्छे से जानते थे काफी क्लोज थे.

अक्षय को स्टारडम मिलने के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का निर्णय लिया. दूसरा कारण बताया जाता है पूजा और उनके विदेशी पति सोनू के बीच दरार इस कारण आई सोनू एक्ट्रेस को मां बनने के लिए फोर्स कर रहे थे.उस समय पूजा मां बनने के लिए तैयार नहीं थी. इस कारण से उनका तलाक हुआ.कभी एक्ट्रेस ने खुलकर तो कुछ नहीं कहा.वही सोनू से तलाक लेने के करीब 8 साल बाद 2019 में एक्ट्रेस के जिंदगी में फिर प्यार ने दस्तक दी.एक्ट्रेस  पूजा ने मुस्लिम एक्टर नवाब शाह से शादी कर लि.

अपनी शादी की जानकारी दोनों ही सितारों ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के साथ साझा की. नवाब और पूजा बत्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की है.उन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने चूड़ा पहना हुआ था.  वहीं कुछ दिन बाद इस कपल ने पूरी दुनिया के सामने अपने रिश्ते को कुबूल कर लिया था. खबरों के अनुसार बता दे इस कपल ने 4 जुलाई 2019 को शादी की थी.पूजा ने नवाब शाह से दिल्ली के आर्य समाज मंदिर में सात फेरे लेकर विवाह किया. दोनों ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें साझा कर के दि.अपनी शादी में पूजा बहुत सुंदर दिख रही थी.शादी में उन्होंने मल्टी कलर के साड़ी पहने हुए थे. नवाब ने क्रीम कलर का कुर्ता पजामा पहना था. आज यह कपल एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहा है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *