Breaking News
Home / बॉलीवुड / पूनम पांडे के पति Sam Bombay मारपीट के आरोप में गिरफ्तार, बुरी तरह घायल एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती

पूनम पांडे के पति Sam Bombay मारपीट के आरोप में गिरफ्तार, बुरी तरह घायल एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती

मॉडल और ऐक्ट्रेस पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सैम बॉम्बे को पूनम पांडे के साथ कथित रूप से मारपीट के आरोपों के कारण गिरफ्तार किया गया है। पूनम पांडे ने पति सैम पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में केस दर्ज करवाया है। जिसके बाद पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूनम पांडे ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया है, बुरी तरह घायल एक्ट्रेस को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उनके सिर, आंखों और चेहरे पर गंभीर चोटें आईं हैं. पुलिस ने सैम पर भारतीय दंड सहिंता के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं ।सोशल मिडिया पर छायी रहने वाली पूनम पांडे ने हाल ही में अपनी शादी की खबरों से फैन्स को चौंका दिया। अपने बेहद ग्लैमरस अवतार को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वालीं पूनम पांडे ने पिछले साल अचानक से शादी कर सबको चौका दिया था।

और हनीमून के लिए पूनम गोवा गयी थी,पर पूनम के लिए ये दुखत रहा,हनीमून पर भी पूनम के साथ उनके पति सैम बॉम्बे ने मारपीट की थी,इसके बाद सैम बॉम्बे को पूनम पांडे को मोलेस्ट करने और मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यह बात सितंबर 2020 की है। उस समंय पूनम पांडे द्वारा केस दर्ज करवाने के बाद सैम बॉम्बे को गोवा में गिरफ्तार किया गया था।

खबरों के अनुसार पूनम पांडे ने अपनी शिकायत में कहा है कि दोनों के बीच सैम की पहली पत्नी अलवीरा को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद सैम ने उनके सिर को दीवार में मार दिया, जिससे उनके सिर में काफी चोट आई हैं। उन्हें एक आंख से देखने में भी परेशानी हो रही है। पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है।

गोवा में दर्ज करवाई गई शिकायत के बाद पूनम ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी. उस समय उन्होंने कहा था “कौन सी शादी में उतार चढ़ाव नहीं होते?” पर पूनम पांडेय के पति पर इसका कोई असर नहीं हुआ और उन्होंने फिर एक बार अपनी गलती दोहराई,जिसके परिणामसपरूप पूनम पांडेय को इस यातना से गुज़ारना पड़ा ।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *