Breaking News
Home / खबर / प्रत्यूषा के माता-पिता का बड़ा बयान, कहा- “एक कमरे में रहने को मजबूर, केस लड़ते…”

प्रत्यूषा के माता-पिता का बड़ा बयान, कहा- “एक कमरे में रहने को मजबूर, केस लड़ते…”

1 अप्रैल 2016 को, प्रत्यूषा को उसके मुंबई अपार्टमेंट 2016 में लटका पाया गया था। उसके माता-पिता ने उसके तत्कालीन प्रेमी राहुल राज सिंह पर उसकी मौत का आरोप लगाया था। एक नए साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि मामले ने उन्हें पूरी तरह से खाली कर दिया है और उन्हें एक कमरे के घर में रहने के लिए मजबूर किया गया है। प्रत्यूषा के पिता शंकर बनर्जी ने कहा, “इस हादसे के बाद ऐसा लगता है कि कोई भयानक तूफान आया है और हमसे सब कुछ छीन लिया है। हमारे पास एक पैसा भी नहीं बचा था। दूसरे मामले में लड़ते हुए हमने सब कुछ खो दिया है।”

 

उन्होंने कहा, “हम अब एक कमरे में रहने को मजबूर हैं। इस मामले ने हमारा सब कुछ छीन लिया। कई बार ऐसी स्थिति बन गई है कि हमें कर्ज लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।” उसने कहा कि उसकी पत्नी एक चाइल्ड केयर सेंटर में काम कर रही है, जबकि वह कहानियां लिख रहा है। उन्होंने जोर देकर कहा कि वह प्रत्यूषा को नहीं छोड़ेंगे। प्रत्यूषा की मौत के तीन महीने बाद राहुल को बॉम्बे हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी थी। उन्होंने दावा किया था कि वे दिसंबर 2016 में शादी करने की योजना बना रहे थे, लेकिन प्रत्यूषा सोमा (बनर्जी की मां) और उनके पति शंकर बनर्जी के लगातार हस्तक्षेप के कारण ‘बेहद परेशान और निराश’ थीं।

आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह उन्हें खोने के ‘दुख’ से आगे बढ़कर अपना खुद का परिवार शुरू करना चाहते हैं. राहुल की शादी को अभिनेता सलोनी शर्मा से दो साल हो चुके हैं। “प्रत्युषा के बाद मेरी जिंदगी टीवी शो की कहानी की तरह हो गई। और मैं अभी भी अपने सुखी जीवन के लिए संघर्ष कर रहा हूं, लेकिन यह सब जब मैं मजबूत खड़ा हूं और मुझे एहसास हुआ कि मेरा परिवार और पत्नी इस दर्द से बाहर आने में कैसे मदद कर रहे हैं।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *