Breaking News
Home / बॉलीवुड / प्रभास ने सैफ अली खान को भेजी बिरयानी, करीना ने फोटो शेयर कर कहा- ‘बाहुबली’ ने भेजा है

प्रभास ने सैफ अली खान को भेजी बिरयानी, करीना ने फोटो शेयर कर कहा- ‘बाहुबली’ ने भेजा है

सैफ अली खान और बाहुबली एक्टर प्रभास जल्द ही‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाले हैं.दोनों की दोस्ती की खबरें इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है.वहीं प्रभास ने सैफ और करीना कपूर के लिए घर की बनी हुई बिरयानी भेंट में भेजी है.करीना को ये बिरयानी खूब पसंद आई.सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने डिनर की एक तस्वीर शेयर की.इस तस्वीर में बिरयानी और अलग अलग तरह के फूड आइटम दिख रहे हैं.करीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि ये बिरयानी ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास ने उनके लिए भेजी है.


करीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘चलो खाते हैं.जब बाहुबली आपको बिरयानी भेजे तो ये बेस्ट ही होगी.उन्होंने प्रभास का शुक्रिया जताते हुए आगे लिखा- ‘इस शानदार खाने के लिए शुक्रिया प्रभास। #Adipurush

‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान राम से प्रेरित किरदार में नजर आएंगे.जबकि कृति सेनन सीता की भूमिका में होंगी.फिल्म में एक्टर सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका और सैफ अली खान रावण से प्रेरित रोल को अदा करेंगे.फिल्म का डायरेक्शन ‘तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ के डायरेक्टर ओम राउत कर रहे है.

प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट गुरुवार को कर दिया गया है. ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट के बाद से ही आदिपुरुष चर्चा में बनी हुई है हालांकि, फिल्म के लिए फैन्स को अभी काफी इंतजार करना होगा.रामानंद की रामायण तो हम सभी को याद है पर इस फिल्म में पहली बार रामायण की कहानी को काफी दमदार अंदाज में बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. हालांकि, इसके अलावा भी और भी तमाम ऐसी वजहें हैं जिनके चलते फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. तो चलिए जानते हैं वो कारण जिनकी वजह से ये फिल्म और भी बहुप्रतीक्षित बन गई है.


यूं तो प्रभास इससे पहले भी तमाम मेगाबजट फिल्में करते हैं लेकिन रामायण जैसी कहानी में वह पहली बार काम करने जा रहे हैं. अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक फिल्म का बजट तकरीबन 400 करोड़ रुपये है.फिल्म आदिपुरुष में रावण का किरदार निभाएंगे सैफ अली खान. सैफ अली खान फिल्म तानाजी में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आ चुके हैं. लेकिन फैन्स को अब उनके रावण वाले लुक का बेसब्री से इंतजार है.

प्रभास फिल्म बाहुबली में एक राजकुमार योद्धा का किरदार निभाते नजर आए थे. फिल्म आदिपुरुष में वह एक बार फिर से एक राजकुमार की भूमिका में होंगे. फिल्म से उनके लुक का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है.आदिपुरुष को भी साहो और बाहुबली की तरह कई भाषाओं में रिलीज किए जाने की तैयारी है. फिल्म के पोस्टर पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा.


लोकमान्य और तानाजी जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके दिग्गज फिल्म निर्देशक ओम राउत आदिपुरुष का निर्देशन करेंगे. मालूम हो कि ओम राउत के साथ तानाजी में सैफ पहले भी काम कर चुके हैं.बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतू का भी हाल ही में एनाउंसमेंट किया गया है. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है. ऐसे में देखना होगा कि क्या फैन्स को दोनों फिल्मों की टक्कर देखने को मिलेगी,

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *