Breaking News
Home / कुछ हटकर / 6 प्रेग्नेंट महिलाओं को लेकर दोस्त की शादी में आया युवक, खुद को बताया सभी बच्चों का बाप

6 प्रेग्नेंट महिलाओं को लेकर दोस्त की शादी में आया युवक, खुद को बताया सभी बच्चों का बाप

आज समय में कई लोग रिलेशनशिप में रहते है.इस दौरान कई बार लड़की प्रेग्नेंट होती है.आज आपको एक ऐसे बंदे के बारे में बताने जा रहे है जिसकी एक नहीं दो नहीं बल्कि 6 गर्लफ्रेंड है.आपको यह जानकर हैरानी होगी कि छह की छह एक साथ प्रेग्नेंट हो गई है.यह पढ़कर भले ही आपको मजाक लगे लेकिन यह बिल्कुल सच है.हम बात कर रहे है प्रीटी माइक प्लेबॉय की.उनकी छह महिला दोस्त एक साथ गर्भवती है.जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

नाइजरिया में एक शख्स को छह गर्भवती महिलाओं के साथ स्पॉट किया गया. वो छह प्रेग्नेंट महिलाओं को लेकर अपने दोस्ती की शादी में पहुंचा हुआ था. सभी महिलाओं ने एक जैसा ड्रेस पहन रखा था. वहीं शख्स पिंक रंग के सूट में था. शख्स का नाम प्रीटी माइक है.

प्रीटी माइक प्लेबॉय के रूप में फेमस है. सोशल मीडिया पर छह महिलाओं के साथ इसकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है. प्रीटी माइक का कहना है कि छह महिलाओं के गर्भ में पल रहा बच्चा उसका है. प्रीटी माइक अपने एक्टर दोस्त विलियम्स उचेम्बा की शादी में छह प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ पहुंचा था. इसकी वजह से दूल्हे-दुल्हन से अधिक चर्चा माइक की हुई.

प्रीटी माइक के दोस्त की शादी की चर्चा कम और इसकी ज्यादा हो रही थी. जिसकी वजह से दूल्हे-दुल्हन का मजा खराब हो गया. प्रीटी माइक ने अपने इंस्टा पर कहा कि वो इन दिनों सबसे बेहतरीन जिंदगी जी रहे हैं. वो छह बच्चों के पिता बनने वाले हैं.बताया जा रहा है कि प्रेग्नेंट महिलाओं में दो उसकी पूर्व प्रेमिका है. जबकि बाकि के साथ उसके अभी भी रिलेशनशिप है. सारी महिलाएं एक साथ रहती हैं बिना शिकायत.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रीटी माइक 2017 में महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के लिए उसे गिरफ्तार भी किया गया था. प्रीटी माइक अपने दोस्त की शादी में अपनी गर्लफ्रेंड को कुत्ते की चेन बांधकर पहुंचा था. जिसकी वजह से उसे गिरफ्तार किया गया था.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *