Bollywood

34 बच्चों की मां है ये 44 साल की अभिनेत्री ,एक अमेरिकन से की है शादी ……

आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की जानी-मानी एक्टर्स पर प्रीति जिंटा के बारे में बात करने जा रहे हैं.आपको बता दें प्रीति जिंटा ने बहुत सारे हिट मूवीस में काम किया है, और उनकी कुछ मूवी सुपरहिट रही है, और बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाया है.

आपको बता दें डिटेल एंड आने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभी नेट द्वारा बहुत अधिक नाम कमाया है और वह बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपनी खूबसूरती और डिंपल गर्ल के नाम से फेमस है.वहीं अगर प्रीति जिंटा के कैरियर की बात करें तो एक खबर के मुताबिक प्रीति जिंटा dabangg3 में एक छोटे से किरदार में नजर आएंगी,लेकिन यह बात अभी कुछ कंफर्म नहीं है. आपको बता दें 44 वर्ष की प्रीति जिंटा ने एक से एक हिट मूवी में काम किया है. उनकी फिल्मों के नाम,प्रीति जिंटा काफी समय पहले भैया जी फिल्म में सनी देओल के अपोजिट नजर आई थी,लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही थी. चोरी चोरी चुप चुप के, veer-zaara, कल हो ना हो,और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से अपनी पहचान बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में बनाई है जिस कारण आज तक उन्हें याद किया जाता है. अब आपको बता दें प्रीति जिंटा बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में कम बेक के लिए जी जान कोशिश में लगी हुई हैं.

वही हम अगर प्रीति जिंटा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो प्रीति जिंटा ने 2016 मैं अमेरिकन वित्तीय विश्लेषक से शादी कर ली थी और आज वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हाल है. बहुत अच्छी लाइफ स्पैड करती हैं, लेकिन आपको हम बता दें एक भी बार प्रीति जिंटा नेचुरल तरीके से मां नहीं बन पाई हैं. और प्रीति जिंटा ने अब तक 34 बच्चों को गोद ले चुकी हैं.

और उनकी परवरिश का पूरा जिम्मा अपने ऊपर लिया है. और उन 34 बच्चों में सभी लड़कियां हैं कोई भी लड़का नहीं है. मदर मेरेकल स्कूल ऋषिकेश इन सभी 34 बच्चों को गोद लिया था.

आपको बता दें इन सभी 34 बच्चों की सारी जिम्मेदारी प्रीति जिंटा खुद निभाती है, इन के पालन पोषण से लेकर.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top