Breaking News
Home / बॉलीवुड / रेनबो निहार रही थी प्रियंका चोपड़ा, पति निक जॉनस ने बनालिया ऐसा वीडियो,

रेनबो निहार रही थी प्रियंका चोपड़ा, पति निक जॉनस ने बनालिया ऐसा वीडियो,

बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया कि मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अदाकारी के दमपर फ़िल्मी दुनिया मे इसी ख़ास पहचान बनाई है कि उनके अभनी को लोग दर्शक आज भी पसंद करते है.बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन की जोड़ी फिल्मी दुनिया में काफी मशहूर है दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा फेमस जोड़ियों में आती है.एक्टर्स प्रयंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी बहुत ज़्यादा एक्टिव रहती है.और उनके पति निक जॉन भी एक्टिव रहते है दोनों ही अपनी तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल होते रहते है.

अब निकजॉन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो मे दोनों ही का प्यार देखते ही बनता है. दोनों एक दूसरे के लिए अपना प्यार ज़ाहिर करते रहते है.इस व्य देओ मे देखा जा सकता है.वीडियो मे प्रयंका रेनबो को निहारती नज़र आरही है अपनी बालकनी मे दिखरही है.एक्टर्स वीडियो मे क्यूट लगरही है. उन्होंने वीडियो मे लॉन्ग वाइट शर्ट पहनी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)


वीडियो मे प्रयंका स्माइल करती दिख रही है. वीडियो के बैकग्राउंड मे फ्रेकी कांट टेक माई आइज़ ऑफ यू बजता हुआ है. इस वीडियो को कैप्शन माई निकजॉन ने लिखा, वह प्यारी @piryankachopra. प्रियंका ने भी निक की इस वीडियो पर प्यार दिखाते हुए लिखा बिलकुल सही.आप बिलकुल सही है. इसके साथ ही उन्होंने दिलवाला इमोजी भी बनाई है.

फैन्स को बहुत पसंद आरही है दोनों की वीडियो और तस्वीरें, इस वीडियो पर कई फैन्स ने दिल वाली इमोजी बनाई है. इससे पहले भी प्रियंका ने एक फोटो शेयर की थी. जिसमे उन्होंने निक को गले लगाया है.इसपर उन्होंने लिखा कि, वह घर है.

वर्ष 2018 मे कि हुई दोनों की शादी…..

खबरों के अनुसार पिकेट महीने अपनी शादी की सालगिरा मनाई एक दूसते के लिए प्यार भरी पोस्ट भी शेयर की थी.वही आपक बतादे प्रियंका अपने आनेवाले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए काफी समय से लंदन मे है. उन्होंने रोमांटिक ड्रामा टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग पूरी कर ली है.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *