Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब प्रियंका चोपड़ा से डायरेक्टर ने करनी चाहि यह हरकत,तब सलमान ने किया इस तरह बचाओ…

जब प्रियंका चोपड़ा से डायरेक्टर ने करनी चाहि यह हरकत,तब सलमान ने किया इस तरह बचाओ…

आई एम आपसे प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात करने जा रहे हैं और इन दिनों प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में बनी रहती हैं प्रियंका चोपड़ा की बुक अनफिनिश्ड 1 दिन पहले लांच हुई. फेसबुक में प्रियंका ने अपने साथ हुए अनुभवों को फिल्मों और कलाकारों से जुड़ी हुई विशेष बातों को इसमें अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है.

प्रियंका ने भगवान लिखा है कि बाजार में शुरुआती वक्त में फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना शुरू किया था तब उन्हें किन किन चीजों का सामना करना पड़ा और उन बातों से गुजरकर वह यहां तक पहुंची.प्रियंका चोपड़ा ने इस बुक में बॉलीवुड के फेवरेटटीज़ाम और पितृसत्ता की पोल खोली है.

फेसबुक में प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के बहुत से राजू का खुलासा किया है और प्रियंका ने छोटे जिले से लेकर हॉलीवुड तक के अपने सफर को इस किताब में साझा किया है. पर उन्होंने अपने उस पूरे समय का अनुभव किया है जिस समय वह अपने करियर का आरंभ कर रही थी उन्होंने ज़ूम के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने एक गाने की शूटिंग के दौरान का जिक्र किया. इस एक सिडक्विट सॉन्ग था इस गाने की शूटिंग में प्रियंका को अपनी एक-एक करके कपड़े उतारने का सीन था.यह एक बड़ा गाना था और इसको शूट करने के लिए प्रियंका ने डायरेक्टर से कहा था. बड़ा गाना था इसलिए प्रियंका ने डायरेक्टर से पूछा था कि क्या मैं एक्स्ट्रा बॉडी लेयर पहन सकती हूं. अपनी स्किन छुपाने के लिए.

प्रियंका ने लिखा कि मैंने अपने स्टाइलिश को फोन किया और उनको संक्षेप में अपनी बात समझा दी तब निर्देशक मेरे सामने खड़े थे उनको फोन दे दिया,प्रियंका ने आगे लिखा मुझको निर्देशक ने कहा कुछ भी हो चड्डी में दिखनी चाहिए, नहीं तो लोग पिक्चर देखने कैसे आएंगे.मैंने अगले दिन वह प्रोजेक्ट छोड़ दिया.मैं इस लुभाने वाले गाने को करने के लिए तैयार नहीं थी. निर्देशक के इस लहजे ने मेरी अंतरात्मा ने मुझे इसे स्वीकार करने से इंकार कर दिया.प्रियंका ने आगे लिखा कि मेरा यह फैसला निर्देशक को भारी पड़ गया.मैं किसी और फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी तभी वह निर्देशक मुझसे सेट पर मिलने आए.वह परेशान थे उनके को स्टार सलमान खान को इसमें हस्तक्षेप करना पड़ा।

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/news+track-epaper-newstrac/jab+priyanka+chopada+se+dayarektar+ne+karani+chahi+gandi+harakat+tab+salaman+ne+is+tarah+kiya+bachav-newsid-n252986648?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd&fbclid=IwAR2z71_4M1y_aaEVoljIUBJfaajScLMy3f4DnNJhbI1Olac4tEI_biwsS

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *