Breaking News
Home / बॉलीवुड / बिकनी पहनी उल्टी लेटी प्रियंका चोपड़ा के पीछे निक जोनस का पोज देखकर भड़के लोग, बोले – संस्कार भूल गई..

बिकनी पहनी उल्टी लेटी प्रियंका चोपड़ा के पीछे निक जोनस का पोज देखकर भड़के लोग, बोले – संस्कार भूल गई..

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जिन्होंने अपने दमदार एक्टिंग, मेहनत और लगन से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने में सफल हो चुकी है. और इन दिनों प्रियंका चोपड़ा लंदन में अपने आने वाली वेब सीरीज सिताडेल के शूटिंग कर रही हैं. अमेरिका के पॉपुलर सिंगर निक जोनस अपनी पत्नी से मिलने के लिए लंदन पहुंच चुके हैं. निक जोनस के अंदर आने के बाद प्रियंका चोपड़ा बहुत खुश और अपना अधिकतर समय निक के साथ बिता रही हैं. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर को पोस्ट किया है और इस तस्वीर की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर विरोध किया जा रहा है


. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा रेड कलर की बिकनी पहने हुए रिलैक्स एंड एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के साथ में निक जोनस भी नजर आ रहे हैं. रेड कलर की बिकनी पहने हुए प्रियंका चोपड़ा अपने पेट के बल समुद्र के किनारे लेटे हुए हैं और उनके पीछे निक जोनस की पोज को देखकर, प्रियंका के सभी फैंस हैरान है. क्योंकि इस पिक्चर्स में निक जोनस प्रियंका के बैक पर ईटिंग स्पून रखते हुए नजर आ रहे हैं. किसी तस्वीर के कारण प्रियंका चोपड़ा की सोशल मीडिया पर जमकर निंदा और आलोचना की जा रही है. तस्वीर पर तरह तरह के कमेंट किए जा रहे हैं.


एक यूजर ने प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर को देखने के बाद लिखा है क्या आप भारत की रीति रिवाज और संस्कार बिल्कुल भूल चुकी है. क्या आपको इस तरह की हरकतें करना शोभा देता है. एक अन्य यूजर ने प्रियंका चोपड़ा को कमेंट कर लिखा है आप तो अनेकों लड़कियों रोल मॉडल हो. आपकी इन हरकतों से भविष्य की पीढ़ी पर बहुत बुरा असर पड़ेगा.

 

यह पहली बार नहीं है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पहली बार लोगों के ताने और अभद्र भाषा सुनने को मिल रही है इससे पहले भी उनकी कई फोटोस पर इस तरह के कमेंट आ चुके हैं. और एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा बता चुकी है कि वह अपने जीवन को अपने अंदाज से जीना पसंद करती है लोगों के हिसाब से नहीं. यह हमारा जीवन है और उस पर हमारा अधिकार है.


कुछ लोगों ने प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर की निंदा की है तो अनेकों ने तारीफ भी की है.प्रियंका चोपड़ा की बिकिनी पहने इस तस्वीर पर उनकी बहन परिणीति चोपड़ा ने कमेंट कर लिखा है. दीदी और जूजूक्या हो रहा है. सोशल मीडिया पर मुझे आपकी इस तरह की तस्वीर देखने को मिल रही है मुझे विश्वास नहीं हो रहा है. परिणीति के कमेंट देखकर लगता है कि उन्हें भी अपनी बहन की प्रियंका चोपड़ा की रेड बिकनी में तस्वीर कुछ ज्यादा पसंद नहीं आई है. लेकिन हमेशा की तरह प्रियंका बिकनी में बहुत हॉट नजर आ रही है. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है,

वह हमेशा अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस फोटोस को अपने सभी फैंस के साथ में शेयर करती रहती हैं. लेकिन रेड बिकनी में प्रियंका चोपड़ा की यह तस्वीर उनके फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई है. और इस तस्वीर की वजह से देसी गर्ल्स को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को अपने स्टाइल और लोग की वजह से इस तरह के कमेंट का सामना अक्सर करना पड़ता है. अधिकतर लोगों को उनका यह लुक पसंद आता है और कुछ को नहीं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *