बॉलीवुड (Bollywood)

प्रियंका ने सासू मां को दी जन्मदिन की बधाई और की एक शिकायत

प्रिंयंका चोपड़ा बॉलीवुड से हॉलीवुड तक नाम कमा चुकी है,और देश से लेकर विदेश तक उनकी अच्छी खासी फेन्स फोल्लोविंग है,प्रियंका निक जोनास से शादी के बाद से ही काफी सुर्खियों में बनी रहती है,और उनके चाहने वाले भी उनसे जुडी बातो को जानना चाहते है,हाल ही में प्रियंका की पोस्ट सोशल मिडिया पर छायी रही,आपको बता दे की प्रियंका की सासु माँ का बर्थडे था,और ऐसे में प्रियंका ने उन्हें बधाई दी,और साथ ही एक शिकायत भी की.

प्रियंका चोपड़ा जोनस अपने ससुराल वालों के काफी करीब हैं,और अक्सर वो उनके साथ समय बिताती हुयी नज़र भी आती है। प्रियंका की सासू मां और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का आज जन्मदिन है। इन दोनों का जन्मदिन एक ही दिन आता है। ऐसे में इन दोनों के लिए प्रियंका ने बेहद स्पेशल पोस्ट लिखा है और दोनों को जन्मदिन की बधाई दी है।

प्रियंका ने दोनों के लिए पोस्ट किए हैं। इनमे एक पोस्ट में उन्होंने अपने भाई सिद्धार्थ संग बचपन की तस्वीर शेयर की है, और दूसरी पोस्ट में वह सासू मां डेनिस जोनस संग नजर आ रहीं हैं । फोटो में दोनों एक दूसरे की काफी कईबी सहेली जैसी लग रही है,दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है ।

जहा एक पोस्ट में प्रियंका ने अपने भाई सिद्धार्थ संग बचपन की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक को सिद।।ढेर सारा प्यार।। काश मैं वहां होती और हम मिलकर तुम्हारा जन्मदिन सेलिब्रेट कर पाते। तुम्हें ढेर सारी खुशी और प्यार मिले।

तो दूसरी पोस्ट में अपनी सासू मां के साथ दो तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक हो, मैं सौभाग्यशाली हूं कि आप मेरी जिंदगी में हैं। आज के दिन ढेर सारा प्यार और खुशियां भेज रही हूं। बहुत मिस कर रही हूं। साथ ही प्रियंका ने शिकायत की, उनकी और सासू मां की ज्यादा तस्वीरें नहीं हैं। ऐसे में उन्हें साथ में और भी तस्वीरें खिंचवाने की जरूरत है । निक जोनस ने भी इंस्टा स्टोरी में अपनी मां को विश किया और पोस्ट की ‘हैपी बर्थडे मॉम, लव यू……

वर्कफ्रोंट की बायत करे तो प्रियंका नेटफ्लिक्स की वेब फिल्म वाइट टाइगर में दिखी थीं। अब जल्द ही प्रियंका रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज में दिखाई देंगी, साथ ही मैट्रिक्स 4 में भी प्रियंका नजर आने वाली है ।

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top