बॉलीवुड (Bollywood)

Cannes फिल्म फेस्टिवल में फट गई थी प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस,फिर कुछ यूं संभाले कपड़े….

बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती हजारों दिलों की धड़कन प्रियंका चोपड़ा. आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फ्रेंड्स के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं कुछ ही दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने जल्द ही अपनी ऑटोबायोग्राफी अनफर्निश्ड को पब्लिश करने की बात कही है. इससे पहले प्रियंका ने इस बुक से ही एक हिस्सा अपने फैंस के साथ शेयर भी किया है, इंस्टाग्राम पर लिखी एक पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस से कहा 2019 में रेड कार्पेट पर जाने से थोड़ा पहले ही हुई एक घटना का भी जिक्र किया है.

इसमें उन्होंने बताया कि किस तरह से रेड कारपेट पर जाते ही उनकी ड्रेस कुछ मिनटों पहले ही उनकी ड्रेस की ज़िप टूट गई थी । और इंसिडेंट के बाद भी उन्होंने रेड कारपेट पर उतरने का साहस दिखाया इसमें उनकी टीम ने भी उनको काफी साथ दिया था.आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कान फिल्म फेस्टिवल के बहुत ही खूबसूरत पिक्चर्स अपने फैंस के साथ शेयर की हैं,इन पिक्चर्स में वह स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस पहनकर रेड कारपेट पर चलती दिखाई दे रही हैं. उनके चेहरे का आत्मविश्वास देखकर ही आप लोग अंदाजा लगा पाएंगे कि उनकी ड्रेस को लेकर वह कितना परेशान थी.इस फोटो के कैप्शन के बाद प्रियंका ने इस पूरे वाक्य का खुलासा किया है प्रियंका आगे इस पूरे वाक्य का खुलासा भी किया है प्रियंका आगे बताती हैं कि इस विंटेज ड्रेस का यह नाजुक सा ज़िप पिछले साल कॉन्स में रेड कार्पेट पर जाने से ऐन पहले टूट गया था.

अब इसका हल कैसे निकाला जाए तभी मेरी होनहार टीम को एक आईडिया सूजा उन्होंने रास्ते में ही 5 मिनट की कार ड्राइव के दौरान मेरी इस ड्रेस में सिलाई करके टाका लगा दिया। इसके साथ ही प्रियंका ने आगे यह भी लिखा ऐसी ही बीटीएस कहानियों के बारे में जाने में मैट गाला मिस वर्ड में कई अन्य मेरे संस्मरण अनफिनिश्ड मे ।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top