बॉलीवुड (Bollywood)

Birthday Special: निक जोनस की पत्नी बनने से पहले इन स्टार्स को डेट कर चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री /गायिका /निर्माता हैं। प्रियंका वर्ष 2015 से अमेरिकन सिनेमा में भी सक्रीय हैं। वर्ष 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज अपना 39 वां जन्मदिन मना रही है बता दे कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही साल दर साल उन्नति की है. आज वे फिल्मी दुनिया के अलावा भी खूब पहचानी जाती है.

फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती का खूब जलवा बिखेरा है. हिंदी सिनेमा में रहते हुए अभिनेत्री का नाम कई बॉलीवुड कलाकारों के साथ में जोड़ा गया जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रही थी. लेकिन इन सब के बावजूद उन्होंने किसी से भी शादी नहीं की और विदेशी मूल के सिंगर निक जोनस को अपना हमसफर चुना. आज हम आपको उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको लेकर प्रियंका चोपड़ा खूब सुर्खियां बटोरती आई है.


इस लिस्ट में पहला नाम आता है बॉलीवुड फिल्मों में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान का बता दें कि उनका नाम भी प्रियंका चोपड़ा के साथ में जोड़ा गया था. शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रहीं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डॉन की शूटिंग के दौरान दोनों काफी करीब आ गए थे. लेकिन जब ये सब बातें गौरी के पास पहुंचीं तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को पति से दूर रहने को कहा और गौरी खान ने शाहरुख को भी कह दिया. जिसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया. हालांकि यह पहला मामला नहीं है. जब शाहरुख खान किसी अभिनेत्री को लेकर रोल हुए हो उनका नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ में सामने आया था. लेकिन एक दौरान प्रियंका चोपड़ा और उनका नाम काफी ज्यादा सुर्खियों में था और दोनों से संबंधित खबरें भी तेजी से वायरल हुई थी.

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार अक्षय कुमार जितने अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं उतने ही अपनी लव लाइफ के लिए भी काफी सुर्खियों में बने रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम उनके साथ में भी जोड़ा गया था. बता दे कि दोनों ही कलाकार कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं इस दौरान उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती थी. प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘ऐतराज’ 2004 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अभिनेत्री ने नकारात्मक भूमिका निभाई थी. दर्शकों को इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का अंदाज काफी पसंद आया था. यही वजह है कि वह रातों-रात लोगों की नजरों में आ गईं. इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में करीना कपूर खान भी थीं. लेकिन प्रियंका का नाम अक्षय कुमार के साथ जुड़ने लगा।वहीं इस फिल्म के बाद प्रियंका चोपड़ा अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में नजर आई थीं. जिसमें अंदाज़, वक़्त जैसी तमाम फिल्में शामिल हैं, लेकिन तेजी से दोनों के रिश्ते की खबरें वायरल होने लगी तो अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उन्हें अभिनेत्री के साथ काम करने से मना कर दिया था.

इसके अलावा एक्ट्रेस शाहिद कपूर और हरमन बवेजा को भी डेट कर चुकी है. इन दोनों के साथ एक्ट्रेस को कई बार देखा भी जा चुका है, जिसके चलते उनका नाम काफी चर्चा में रहा है. लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा शादीशुदा हैं और न्यूयॉर्क में सेटल हैं. यही कारण है कि वे आज लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है,

उनकी अदाकारी के लोग आज भी मुरीद है उन्हें लास्ट फिल्म बार द वाइट टाइगर में राजकुमार राव के साथ देखा गया था. अभिनेत्री ने अब अपने कदम हिंदी सिनेमा के अलावा हॉलीवुड फिल्म में भी रख दिए है. वे जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top