Uncategorized

किसके हिस्से में आएगी कंपोजर वाजिद खान की करोड़ों की संपत्ति? विवाद सुलझने पर पत्नी ने किया खुलासा….

आपको बता दें बॉलीवुड के लिए वर्ष 2020 काफी दुखद साबित हुआ है.करोना कॉल के चलते पूरे भारत देश में महामारी के कारण काफी लोग इस दुनिया से अलविदा कहकर चले गए.वहीं अगर हम बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की बात करें तो उनमें भी काफी दिग्गज अभिनेताओं ने अलविदा कह दिया जैसे ऋषि कपूर,इरफ़ान खान सुशांत सिंह राजपूत और ऐसे बॉलीवुड से संबंधित कलाकार जो आज हमारे बीच में नहीं रहे. वही माय म्यूजिक इंडस्ट्री में दुखद लहर दौड़ गई.जब म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का भी निधन हुआ. इसके पश्चात से ही उनकी संपत्ति को लेकर भी काफी बड़ा विवाद खड़ा हो गया था.आपको बता दें उनकी पत्नी ने ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. लेकिन अब पूरे मामले में बांबे हाई कोर्ट ने एक अहम फैसला दे दिया है.

शर्लिन चोपड़ा ही नहीं पिछले 2 वर्ष में यह चार महिलाएं भी लगा चुकी हैं साजिद खान पर गंदे आरोप….

हाईकोर्ट के फैसले से हैं खुश….

आपको बताने वाले खान की पत्नी ने संपत्ति को लेकर बांबे हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी जिस पर कोर्ट ने उनके संपत्ति सुरक्षित रखने के लिए कहा है जिस वजह से उनके बच्चे ही पिता वाजिद की संपत्ति के हकदार होंगे कमल रूख ने ने सोशल मीडिया पर इस आदेश की कॉपी शेयर की है उन्होंने लिखा है कि आखिरकार न्याय का पहिया घूमने लगा है. हाईकोर्ट ने यह सुनिश्चित किया है कि वाजिद की संपत्ति सुरक्षित है और उनके परिवार से पूरा ब्यौरा मांगा है.यह उनके बच्चों के हक के लिए बड़ा कदम है इसके लिए उन्होंने हाईकोर्ट का आभार व्यक्त किया है.

संपत्ति भेज रहे थे परिवार वाले…

आपको बता दें राजस्थान के निधन के पश्चात कमल रूख ने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि पिता को खोने के बाद बच्चों के साथ जो भी बचा था उससे उन्हें  दूर किया जा रहा है.साथ ही उनके ससुराल वाले वाजिद की संपत्ति को बेच रहे हैं. ऐसे में भविष्य में उनके बच्चों के पास कुछ भी नहीं बचेगा.

धर्म परिवर्तन का डालते थे दबाव…

आपको बता दें कि पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान कमलरूख ने बताया था कि वाजिद खान ने वर्ष 2014 में उन को तलाक देने की धमकी दी थी. उनके परिवार वाले लगातार उनपर धर्म बदलने को कह रहे थे.क्योंकि वह पारसी फैमिली से आती थी. कमलरूख के मुताबिक उन्होंने तलाक की अर्जी डाली थी. लेकिन वह हुआ ही नहीं क्योंकि वास्तव में परेशान थे उन्हें वर्ष 2014 से अलग रहने का फैसला किया था और उनको इस बात का पष्टाताप भी था।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top