Breaking News
Home / फ़िल्मी / सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के निधन के बाद उनकी आँखे की गई दान ,पहले पिता भी कर चुके है ये नेक काम

सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के निधन के बाद उनकी आँखे की गई दान ,पहले पिता भी कर चुके है ये नेक काम

कन्नड़ पावर स्टार पुनीत राजकुमार 29 अक्टूबर को दुनिया को अलविदा कह गए हैं उनके निधन से पूरे कर्नाटक में शोक की लहर है!46 साल के पुनीत फिटनेस फ्रीक थे जिम में वर्कआउट करते वक्त दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ! सेंडल वुड अभिनेता को उनके फैंस अप्पू कहकर बुलाते थे पुनीत अपनी मां की तरह ही परोपकारी कार्यों में शामिल रहते थे!उन्होंने अपनी आँखे दान करने का वादा किया था इस वादे को उनके मरने के बाद पूरा किया गया.

बता दें पुनीत के पिता एक्टर राजकुमार ने भी अपनी आंखें दान की थी प्रसिद्ध अभिनेता और पुनीत के पिता डॉ राजकुमार ने 1994 मे अपनी और अपने पूरे परिवार की आँखे दान करवाने का फैसला किया था! मे डॉक्टर राजकुमार का निधन भी दिल का दौरा पड़ने से हुआ था! कन्नड़ एक्टर चेतन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा जब मैं अस्पताल में पप्पू सर के आखरी दर्शन के लिए गया था तब डॉक्टरों की एक टीम ने उनके निधन के 6 घंटे के अंदर ऑपरेशन किया और उनकी आंखें निकाली! अप्पू सर ने भी डॉक्टर राजकुमार की तरह अपनी आंखें दान की है अप्पू सर के पद चिन्हों पर चलकर और उनकी याद में हम सबको नेत्रदान करने की शपथ लेनी चाहिए.

मैं भी अपनी आंखें दान करूंगा! पुनीत सैंडल वुड कि ऐसे एक्टर है जिनकी 14 फिल्मे लगभग 100 दिनों तक थिएटर से नहीं हटी थी पुनीत कन्नड़ सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में शुमार थे पुनीत की पिता राजकुमार भी इंडस्ट्री के बड़े नामी थे वे कन्नड़ सिनेमा के पहले ऐसे एक्टर थे जिन्हें दादा साहब फाल्के अवार्ड मिला था पुनीत की बेटी के विदेश से आने के बाद पुनीत का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया !

बता दे अभिनेता पुनीत राजकुमार का 29 अक्टूबर के दिन हार्ट अटैक से निधन हो गया। पुनीत राजकुमार की निधन की खबर सुनने पर पूरे साउथ इंडिया में शोक की लहर फैल गई। कई बड़ी हस्तियों ने पुनीत राजकुमार के निधन पर दुख जताया। 29 अक्टूबर की सुबह जिम में 2 घंटा कसरत करने के बाद उनकी छाती में दर्द शुरू हुआ जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया अस्पताल में उपचार के दौरान ही उनकी मृत्यु हो गई।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *