Breaking News
Home / कुछ हटकर / भौंक-भौंक कर सालभर में करोड़पति बन गई लड़की, कुत्तों जैसी हरकतें कर कमाए 7 करोड़

भौंक-भौंक कर सालभर में करोड़पति बन गई लड़की, कुत्तों जैसी हरकतें कर कमाए 7 करोड़

देश में आज आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक यू-ट्यूब की जरिए करोड़ों की कमाई कर रहे हैं,हम आपको ऐसे ही एक महिला यूट्यूबर के बारे में बता रहे हैं,जिन्होंने यू-ट्यूब के जरिए करोड़ों की कमाई की है,खास बात यह है कि ये महिला कुत्तो को मिमिक्री करके सालभर में करोड़पत्ती बन गई.महिला सभी कुत्तों की तरह भौंकती नजर आ रही थी तो कभी कुत्तों की तरह चल कर लोगों का मनोरंजन करती थी.हाल ही में एंड जेना नाम की महिला ने शेयर किया कि इस साइट के जरिए उसने एक साल में सात करोड़ रुपए कमाए हैं. इसके लिए उसने यूनिक कंटेंट लोगों को दिया. महिला काफी हॉट दिखती है यही वजह है कि उसके यूट्यूब में वीडियो शेयर करते हैं लाखों लोग चंद मिनटों में देख लेते थे.

बता दें की महिला एंड जेना को लोग पपी गर्ल जेना के नाम से भी जानते हैं. जेना ने बताया कि वो कुत्तों की तरह एक्ट कर काफी पैसे कमा रही है.उसे लोग अपने सेक्सुअल डिजायर्स के लिए कुत्तों जैसी एक्टिंग करने को कहते हैं. इसके बदले उसे अच्छी-खासी फीस दी जाती है.जेना ने हाल ही में No Jumper नाम के यूट्यूब चैनल के होस्ट को दिए इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि लोग उसे कुत्तों जैसी हरकत करने,जीभ निकालने,चार पैरों पर चलने और भौंकने के बदले पैसे देते हैं.वो ऐसा करते हुए वीडियो बनाती है और उसे ऑनलाइन शेयर करती है जिसे उसके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं और हौसला अफजाई करते हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि लॉकडाउन के दौरान जेना बोरियत से बचने के लिए ओनलीफैंस पर अकाउंट बनाया था.उसने इस पर मस्ती और टाइम पास के लिए वीडियोज डालने शुरू किये.शुरुआती दिनो में उसने वनीला आइसक्रीम के साथ एक वीडियोज डाले.जेना के इस वीडियो को उनके दोस्तों ने काफी पसंद किया.घर में बोरियत कम करने के लिए एक दिन उसने यूं ही कुत्तों जैसे पोज में एक वीडियो डाला.जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. फिर उसे ऐसे और वीडियोज के काफी डिमांड मिलने लगे.जेना ने बताया कि बीते साल के जून महीने से उसने इस पर प्रोफेशनली वीडियोज डालने शुरू किये और अब एक साल के अंदर वो 7 करोड़ कमा चुकी है.

जेना ने बताया कि ओनलीफैंस पेज पर यूजर्स बढ़ाने के लिए वह अन्य सोशल मीडिया का सहारा लेती है वह पहले फेसबुक व इंस्टाग्राम पर पहले कुछ छोटी क्लिप्स डालती है जहां फेसबुक और इंस्टाग्राम के मेंबर उनका वीडियो को खूब पसंद करने लगे इसी बीच हुआ अपने वीडियोस इंस्टाग्राम को फेसबुक से डिलीट कर देती थी ऐसे में उन्हें देखने की चाहत रखने वाले मजबूरन ओनलीफैंस का सब्सक्रिप्शन लेते हैं इस तरह उनके पेज कि न केवल पब्लिसिटी बड़ी बल्कि सब्सक्राइबर भी बढ़ गए एडल्ट कंटेंट जेनरेटर जेना ने बताया कि कई लोग उस पर गलत कमेंट भी करते हैं लेकिन वह उन पर ध्यान नहीं देती वह केवल अपने फॉलोवर्ष को फॉलो करती हैं और लगातार ऐसे कंटेंट डालने का प्रयास करती हैं जिन्हें लोग पसंद करते हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *