Breaking News
Home / बॉलीवुड / खूबसूरत हो.फिल्मों में क्यों नहीं ट्राई करती जब जीनत अमान के फिल्म प्रीमियर मैं पहुंच उन्हीं से कह बैठे थे राजकुमार….

खूबसूरत हो.फिल्मों में क्यों नहीं ट्राई करती जब जीनत अमान के फिल्म प्रीमियर मैं पहुंच उन्हीं से कह बैठे थे राजकुमार….

राजकुमार का अंदाज और उनके अकड़पन के किस्से आज भी बहुत मशहूर हैं.उनके डायलॉग डिलीवरी का अंदाज दर्शकों को बहुत पसंद आता था.और जब भी वो जॉनी कहकर अपने डायलॉग की शुरुआत करते थे. सिनेमाघर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा करते थे. राजकुमार की आदत थी कि वह किसी को भी बेबाकी से कुछ भी कह देते थे.उनके इस अंदाज से हर कोई वाकिफ था.एक बार राजकुमार ने गहनों से बप्पी लहरी को कह दिया था कि उनका मंगलसूत्र कहां है इसी तरह राजकुमार ने पुराने दौर की सुपरहिट अभिनेत्री जीनत अमान को कह दिया था कि वह बहुत खूबसूरत है. फिल्मों में ट्राई क्यों नहीं करती.

आपको बतादे जीनत अमान उन दिनों ने सफलता के चरम पर थी.उनकी किसी फिल्म का प्रीमियर चल रहा था. राजकुमार प्रीमियर में जीनत अमान के आगे बैठे थे.और वह जीनत अमान से मिले तो उन्हें देख कर बोले कि वह फिल्मों में क्यों नहीं ट्राई करती. बॉलीवुड आज और कल नामक एक मीडिया प्लेटफॉर्म से बातचीत में हमेशा गुफी पेंटल ने इस घटना पर बात की.

गूफी पेंटल ने बताया कि यह बेबाकी पन राजकुमार के व्यक्तित्व का एक हिस्सा था.राजकुमार को सेट पर अनुशासन भी काफी पसंद था. अभिनेता डैनी डेंजोंगपा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था.कि राजकुमार जब फिल्म इंडस्ट्री में आए थे तो यहां की अनुशासनहीनता से चिढ़ रहे थे. उन्हें कभी-कभी लगता था कि वह गलत जगह आ गए हैं.

आपको बतादे राजकुमार ने बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया मई अपने अभिने और अपनी एक्टिंग के डैम पर अपनी पहचान बनाई थी उनकी एक्टिंग को आज भी दर्शक याद करते है राजकुमार पहले मुंबई में सब इंस्पेक्टर हुआ करते थे.

आपको बतादे राजकुमार किसी मर्डर केस में जब उनका नाम सामने आया तब उन्होंने पुलिस की नौकरी छोड़ दी.और फिल्मों का रुख किया.उनकी रौबदार आवाज और शानदार व्यक्तित्व के कारण उन्हें फिल्म में भी मिलने लगी. राजकुमार ने फिल्म रंगीली से अपने कैरियर की शुरुआत की थी. उनकी कुछ सफल फिल्में है. सौदागर.तिरंगा.पाकीजा. मदर इंडिया. नीलकमल. दिल अपना और प्रीत पराई  जैसी और भी हिट फिल्मो मई काम किया .

 

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *