Breaking News
Home / फ़िल्मी / बिग बॉस राखी ने खींचा अभिनव का पजामा, रुबीना बोली अपनी हद पार मत करो…..

बिग बॉस राखी ने खींचा अभिनव का पजामा, रुबीना बोली अपनी हद पार मत करो…..

आपको बता दें बिग बॉस सीजन 14 में राखी सावंत बहुत बढ़िया एंटरटेनर समझकर सारी हदें पार करने पर उतारू हो चुकी हैं. वह जो भी बिग बॉस शो में कर रही थी एंटरटेनमेंट के नाम पर वह सब ठीक ही लगता था और ओवर हद से ज्यादा बकवास अभिनव के पीछे पीछे करती रहती थी. इस बार राखी सावंत ने सारी हदें पार कर दी जब अभिनव का उन्होंने पजामे ही खींच लिया.जिसको राखी प्यार प्यार कहती हैं वह प्यार नहीं सिर्फ चीप और बेहोदगी लगी ।

आपको बता दें राखी सावंत अपनी सारी हदें पार करती हुई नजर आ रही है शो में.और जिसको प्यार प्यार करती रहती है राखी सावंत प्यार नहीं पूरी बकवास लगने लगा है.और सारे घर वालों को भी इनके इस नाटक को नौटंकी से इरिटेशन होने लगी है. लेकिन राखी सावंत है कि सुधरने का नाम ही नहीं ले रही.

और अब तो हद हो गई है अब तो रुबीना से भी राखी सावंत के चीफ हरकतें बर्दाश्त नहीं हो रहे हैं हद से ज्यादा हो रहा है जो भी राखी कर रही है इसलिए रुबीना ने भी अपना कंट्रोल खो दिया और राखी सावंत को बोल दिया अपनी हदें पार मत करो हद में ही रहो.आपको बता दें इस समय मेकर्स की ओर से सोशल मीडिया पर बिग बॉस का न्यू प्रोमो शेयर किया गया है।

आपको बता दें हैं बिग बॉस के प्रोमो में दिखाया गया कि राखी सावंत अभिनव के पीछे पीछे भाग रही हैं.उनका पजामा खींच रही है,अभीनव खुद को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं,लेकिन राखी सावंत अपनी इस चीप हरकत से बाज ही नहीं आ रही हैं.और यह सब देखकर रुबीना से सहन नहीं हुआ और राखी सावंत पर बहुत गुस्सा हो गई रुबीना.

आपको बता दें रुबीना को राखी सावंत की इस बेहूदा हरकत को देखकर बहुत गुस्सा आया और उन्होंने राखी को सुना दिया के अपनी हदें पार मत करो मेरे पति को अगर सम्मान नहीं दे सकती तो उनका अपमान करने का तुम्हें कोई हक नहीं है. अपनी हद में रहो राखी. लेकिन राखी सावंत तो अपनी बेहूदा हरकतों से बाज ही नहीं आ रही हैं.

और आपको बता दें इतना सब होने के बाद भी राखी सावंत ने रूबीना को जवाब दिया के पति होगा तेरा ये घर पर यहां मेरे लिए सिर्फ 1 कंटेस्टेंट्स है और इसके साथ में जो चाहूं करूं। तुम मुझे रोक नहीं सकती. इस बात को सुनने के बाद रुबीना गुस्से से लाल हो गई.

अब नहीं पता आने वाले एपिसोड्स में बिग बॉस के क्या होने वाला है, इस सब के बाद घर वालों की क्या प्रक्रिया रहती है.और आपको बता दें इससे पहले वाले एपिसोड्स में भी राखी सावंत ने अभिनव का अपनी पूरी बॉडी पर नाम लिखकर अभिनव को काफी परेशान किया था, अपनी इन हरकतों से.वैसे अब वीकेंड का वार भी आने वाला है.कि सलमान जी का क्या रिएक्शन रहता है, राखी कि इन सभी हरकतों को देखकर।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *