Entertainment

120 किलो हो गया था राम कपूर का वजन, फिट होने के लिए 16 घंटो तक रहते थे भूखे और घटों करते थे वर्कआउट

फिट होने के लिए राम कपूर ने बड़ी मेहनत की। कार्डियो एक्सरसाइज वेटलिफ्टिंग योग और रनिंग के अलावा भी एक्टर ने लगभग दिन में 16 घंटे भूखा रहना शुरू कर दिया था। राम कपूर ने बहुत सारे टीवी के शो किए थे जैसे कसम से, बड़े अच्छे लगते हैं और क्योंकि सास भी कभी बहू थी।

find out is ram kapoor to enter in direction also

हालांकि उन्होंने अपने करियर की शुरूआत फिल्मों से की लेकिन उन्हें अधिक लोकप्रियता सीरियल में मिली। टीवी इंडस्ट्री में फेमस होने के बाद एक समय ऐसा आया जब वह अपने वजन को लेकर बहुत अधिक परेशान हो गये। पहले इनका वजन 120 किलो था।

वजन घटाने के लिए राम कपूर ने अपनाया था ये रूटीन, 16 घंटे भूखे रहकर भी करते थे काम - Entertainment News: Amar Ujala

यह बात अलग है कि राम कपूर आज सोशल मीडिया पर अपने फ्रेंड्स को फिटनेस की सलाह देते हैं लेकिन उनके लिए वजन घटाना एक बहुत बड़ी बात थी। एक इंटरव्यू के समय राम कपूर ने बताया कि मैं पहले 120 किलो का था, उस समय मैं चाहता था कि मेरी वजह 25 से 30 किलो कम हो जाए। अतः मैंने फैसला किया कि मुझे जैसे भी अपने वजन को हटाना है और अपने लक्ष्य को प्राप्त करना हैं।

राम कपूर' ने घटाया वजन, अब दिखते है कुछ ऐसे | NewsTrack Hindi 1

राम कपूर अपने वजन को घटाने के लिए लगभग 16 घंटा भूखा रहा करते थे। इससे इनके वजन में 30 किलो की कमी आई। ऐसा इन्होंने इंटरव्यू में बताया। सुबह उठते ही राम कपूर सीधा जिम जाते हैं। उसके पहले वह कुछ भी नहीं खाते। वह सुबह के वक्त जिम में बहुत हैवी वेट ट्रेनिंग ही करते हैं। रात में सोने से पहले भी वह वर्कआउट करके सोते हैं। स्विमिंग , खेलकूद , रनिंग आदि को भी अपने वर्क आउट का इन्होंने हिस्सा बना लिया था।

Tv Star Ram Kapoor 130 Kg Weight Loss Full Diet Plan - 16 घंटे तक भूखे रहते थे राम कपूर, इस डॅायट प्लॅान को फॅालो कर घटाया 130 किलो वजन | Patrika News

 

राम कपूर जब वेट लॉस कर रहे हैं थे, तो उस दौरान उन्होंने 8 घंटे के अंदर बहुत ही सीमित चीजें को खाना शुरू किया। उन्होंने अपने वजन को घटाने के लिए फास्टिंग का भी सहारा लिया। वह फास्टिंग के दौरान लगभग 16 घंटे तक भूखे रहते थे और शाम में केवल 7:00 से 8:00 के बीच ही कुछ खाते थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top