बॉलीवुड (Bollywood)

फिल्मों से दूर राधिका आप्टे की हो गयी ऐसी हालत ,तस्वीर देख हर कोई हुआ हैरान

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड दुनिया की खूबसूरत और बोल्ड अदाकारा राधिका आप्टे जिन्होंने फिल्मों में अपने शानदार अभिनय किया है और अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है.

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री राधिका आप्टे जो कि अपने अभिनय के कारण काफी सुर्खियों में बनी रहती है. एक्ट्रेस राधिका आप्टे अक्सर फिल्मो मे अपनी बोल्डनेस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.


राधिका आप्टे जानी मानी अभिनेत्री हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें इन दिनों सोशल वीडियो पर राधिका आप्टे की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे अब उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें उन्हें देखकर पहचानना मुश्किल हो रहा हैं.

राधिका आप्टे मैं अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास मुकाम हासिल किया है.राधिका अपने हर किरदार को बखूबी निभाती हैं. इसी कारण से फिल्मी दुनिया में काफी नाम कमाया है.बीते पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई अलग अलग प्रकार के रोल किए हैं.

 


राधिका आप्टे सोशल मीडिया पर काफ़ी ज़्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फ़ैन्स के लिए अक्सर अपनी खूबसूरत और गॉर्जियस तस्वीरे फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. तस्वीरों पर फैन्स लाइक और कमेंट से अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं और अपने फैन्स से कनेक्शन बनाए रखती है राधिका आप्टे.आपको बता दो राधिका आप्टे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की हैं.जिसमें उनका लुक एकदम बदला हुआ दिख रहा है.उनके इस नये अवतार को देखकर उन्हें पहचान्ना काफ़ी ज़्यादा मुश्किल हो रहा हैं. इस तस्वीर में राधिका के बाल काफ़ी छोटी ओर बिखरे हुए हैं उनके कपड़े भी गंदे नज़र आ रहे हैं.यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है चर्चा का विषय बनी हुई है. खबरों के अनुसार यह तस्वीर राधिका का ये न्’यू’ड लुक फ़िल्म ‘पा’र्च्ड’ का हैं.जिसमें उन्होंने वर्ष 2016 में काम किया था.यह फ़िल्म गुजरात बैकग्राउंड पर बनी हुई हैं.इस फ़िल्म में उन्होंने लडकों का किरदार निभाया था. आपको बता दें कि फ़िल्म पा’र्च्ड में राधिका ने आदिल हुसैन के साथ खुलकर रोमांटिक सीन्स दिए थे.इस फ़िल्म में उनके बोल्ड सीन को लेकर काफ़ी ज़्यादा चर्चा हुई थी. बता दें कि इस फ़िल्म में राधिका और आदिल के अलावा सुरवीन चावला,लहर ख़ान,तनिष्ठा चैटर्जी,सयानी गुप्ता जैसी सितारो ने भी काम किया था. आपको बता दें कि अभिनेत्री ने वर्ष 2005 में “वाह लाइफ़ हो तो ऐसी” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top