खबर (News)

बहन आलिया की शादी में पिता के पैर दबाते दिखे राहुल भट्ट ,फैंस हुए इम्प्रेस वायरल हुई तस्वीर

बॉलिवुड में पिछले दिनों केवल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी सुर्खियों में रही. फाइनली यह शादी हो गई है और इसके फोटो और वीडियोज सामने आ रहे हैं.ऐसी ही एक दिलचस्प तस्वीर सामने आई है जिसमें आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल अपने पिता महेश भट्ट के पैरों की मसाज करते नजर आ रहे हैं.

राहुल ने इस शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.अपने पिता के पैरों का मसाज करने वाली तस्वीर को शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, ‘मेरे बॉस के बॉस, मेरे पिता.तस्वीर में राहुल और महेश लकड़ी की कुर्सियों पर बैठे नजर आ रहे हैं और राहुल पिता महेश के पैर दबाते नजर आ रहे हैं.राहुल की इस तस्वीर को फैन्स भी काफी पसंद कर रहे है.

राहुल और पूजा भट्ट, महेश भट्ट की पहली पत्नी किरण भट्ट के बच्चे हैं जबकि आलिया और शाहीन, महेश की दूसरी पत्नी सोनी राजदान की बेटियां हैं.राहुल भट्ट ने रणबीर और आलिया की शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके साथ पूजा भट्ट, शाहीन भट्ट और सोनी राजदान भी नजर आ रहे हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 5 साल तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल को शादी कर ली है. इससे पहले मीडिया से बात करते हुए राहुल ने खुलासा करते हुए बताया था कि रणबीर और आलिया की शादी में 7 की जगह केवल 4 ही फेरे हुए थे.इस शादी में रणबीर और आलिया की फैमिली के अलावा कुछ नजदीकी लोग और दोस्त ही शामिल हुए थे.

राहुल भट्ट फिटनेस ट्रेनर और बॉडी बिल्डर हैं.हालांकि फिल्मों से ज्यादा राहुल विवादों को लेकर चर्चा में रहे.उनका नाम मुंबई आतंकी हमले के आरोपी के साथ जोड़ा गया। 26/11 हमले के करीब एक साल बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि डेविड से उनकी मुलाकात एक जिम में हुई थी.वे वहां फिटनेस इंस्ट्रक्टर थे और एक कॉमन फ्रेंड (विलास वरक) ने यह कहकर उन्हें डेविड से मिलाया था कि वह उनसे ट्रेनिंग चाहता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top