Breaking News
Home / मनोरंजन / राहुल वैद्य की शादी के बाद घर में हुई पूजा, माराष्ट्रीयन लुक में दिखीं दिशा परमार

राहुल वैद्य की शादी के बाद घर में हुई पूजा, माराष्ट्रीयन लुक में दिखीं दिशा परमार

गायक राहुल वैद्य पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं । राहुल वैद्य अपने निजी जीवन एवं अपने प्रोफेशनल लाइफ दोनों को ही लेकर के चर्चा का विषय बने हुए हैं । वह इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दे कि राहुल वैद्य इन दिनों रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर वह हाल ही में शादी के बंधन में भी बन चुके हैं ।

राहुल वैद्य और दिशा परमार जल्द ही बंधेंगे शादी के बंधन में, बोले '50-60 खास लोग ही होंगे शामिल' - Entertainment News: Amar Ujala

बता दें कि 16 जुलाई को ही राहुल वैद्य की शादी हुई है । इनकी शादी के बाद शादी से जुड़े रीति-रिवाजों से संबंधित वीडियोस और तस्वीरें भी लगातार सामने आ रही हैं।

शादी के बाद घर में हुई पूजा

दिशा परमार-राहुल वैद्य फैन क्लब

आपको बता दें कि राहुल वैद्य ने दिशा परमार के साथ शादी की है और शादी के बाद राहुल एवं दिशा परमार ने अपने घर में पूजा रखी थी। इस पूजा में राहुल एवं दिशा परमार दोनों ही बहुत पारंपरिक लुक में दिखाई दिए। बता दें कि पूजा के दौरान दिशा परमार गुलाबी एवं ऑरेंज रंग की साड़ी पहने हुए नजर आई जिसमें कि वह पूरे महाराष्ट्रीयन लग रही थी। वहीं राहुल वैद्य इस दौरान धोती कुर्ता पहने हुए नजर आए। इस साड़ी में दिशा परमार बहुत ही खूबसूरत दिख रही है ।

राहुल और दिशा

उन्होंने अपने मांग में सिंदूर भर रखा है और गले में मंगलसूत्र एवं हाथों में चूड़ियां पहनी हुई है जिससे कि वह फ्लॉन्ट करते हुए भी दिखाई दी। अपने पूरे महाराष्ट्रीयन लुक को निशा परमार ने सोने की गहनों से कंप्लीट किया है ।

दिशा परमार

आपको बता दें कि इससे कुछ समय पहले ही दिशा परमार की गृह प्रवेश का वीडियो भी बहुत तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में दिशा लाल रंग के सूट में नजर दिशा के गृह प्रवेश का वीडियो भी बहुत तेजी से वायरल हुआ था इस वीडियो में निशा लाल रंग के सूट में दिखाई दे रही थी। राहुल की माँ ने दिशा परमार का घर में स्वागत बहुत ही प्यार से इनके घर में किया था।

Rahul Vaidya & Disha Parmar Wedding Video: राहुल वैद्य ने दिशा परमार से अभी नहीं की है शादी, वायरल वीडियो पर बोले- डंके की चोट पर करूंगा - Navbharat Times

बता दे कि राहुल एवं दिशा के प्रेम कहानी का खुलासा बिग बॉस के दौरान हुआ था। और उन्होंने काफी चर्चा भी बटोरी थी । राहुल ने नेशनल टीवी पर दिशा को उनके जन्मदिन वाले दिन प्रपोज किया था।

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी

राहुल अपने इस प्रपोजल के कारण काफी सुर्खियों में रहे थे और दिशा भी राहुल की इस प्रपोजल से काफी प्रभावित दिखाई दी थी। बिग बॉस के बाद भी कई बार इन दोनों को साथ में देखा गया था। और 16 जुलाई को यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *