Breaking News
Home / बॉलीवुड / फिल्मों से रोजाना आठ लाख कमाते थे राज कुंद्रा, पकड़ी नहीं जाए इसलिए करते थे ये काम…

फिल्मों से रोजाना आठ लाख कमाते थे राज कुंद्रा, पकड़ी नहीं जाए इसलिए करते थे ये काम…

यह बात तो सभी को पता चल चुकी है कि फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने सोमवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया है. राज कुंद्रा के ऊपर पोर्न फिल्में बनाने और उसे मोबाइल एप्स के जरिए रिलीज करने का आरोप लगा है.मुंबई पुलिस कमिश्नर से प्राप्त जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा के ऊपर फरवरी 2021 में केस दर्ज करवाया गया था. राज कुंद्रा के खिलाफ पक्के सबूत प्राप्त हो चुके हैं.इन सबूतों के आधार पर मुंबई कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में रखने का फैसला सुनाया था. राज कुंद्रा से पूछताछ जारी है.


मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के घर और ऑफिस की तलाशी ली है. और राज कुंद्रा के फोन को भी जब्त कर लिया है. इसी के साथ पुलिस ने राज कुंद्रा द्वारा यूज किए जाने वाले कंप्यूटर के हार्डवेयर डिवाइस को ज़ब्त कर लिया है.सूत्रों के अनुसार प्राप्त जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा इन फिल्मों के जरिए करोड़ों रुपए कमा चुके हैं.मुंबई पुलिस राज कुंद्रा तक उमेश कामत की वजह से पहुंची है. उमेश कामत राज कुंद्रा के पीए रह चुके हैं.उमेश कामत कैनरिन प्रोडक्शन हाउस के लिए काम करते हैं.इस प्रोडक्शन हाउस से राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों को बनाने और उसे प्रोड्यूस करने का काम मिलता था.


उमेश कामत को मुंबई पुलिस ने फरवरी में ही गिरफ्तार कर लिया था. राज कुंद्रा ने अपने इस काम के लिए अनेकों लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुके हैं. फिल्मों में अपने सपनों को पूरा करने के लिए अनेकों मॉडल राज कुंद्रा के पास ऑडिशन देने के लिए जाया करती थी. ताकि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम मिल सके. लड़कियों को बहला-फुसलाकर न्यूड फिल्मों को शूट कर लिया करते थे. राज कुंद्रा ने इस तरह का गैर कानूनी काम लॉकडाउन के दौरान शुरू किया था और उन्हें पहले ही दो से तीन लाख की कमाई होने लगी. उन्होंने व्हाट्सएप पर अकाउंट बनाया. व्हाट्सएप अकाउंट पर 5 मेंबर मौजूद थे.

इस व्हाट्सएप अकाउंट पर राज कुंद्रा बात किया करते थे कि मॉडल को कितने पैसे देने हैं और इस फिल्मों को कब और कहां पर रिलीज करना है. राज कुंद्रा इस पोर्न फिल्मों के जरिए इतनी कमाई करते थे कि इस पैसों को छुपाने के लिए. उन्होंने हॉटस्टार पर पेड सब्सक्राइब रख लिए थे. और इन सब्सक्राइब के जरिए ही राज कुंद्रा अपने पैसों को मेंटेनेंस किया करते थे. इन पैसों को पहले वह 13 अकाउंट में ट्रांसफर करते थे और जो कि घूम फिर कर राज कुंद्रा के बैंक में आ जाता था.


मुंबई पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली कि राज कुंद्रा ने मुंबई के मडगांव में एक आलीशान बंगला किराए पर ले रखा है जहां पर राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों को बनाते थे.जानकारी मिलते ही मुंबई पुलिस ने उसकी जगह की छापेमारी शुरू कर दी. जब पुलिस ने वहां पर छापा मारा तो पोर्न फिल्मों की शूटिंग हो रही थी. इन सभी सबूतों के आधार पर ही राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है. मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के साथ अन्य लोगों को भी पोर्न फिल्मों को बनाने और प्रोड्यूस करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.


राज कुंद्रा के इस तरह के गैरकानूनी कामों से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है. चारों तरफ शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की चर्चा हो रही है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी मुश्किलों में पड़ चुकी है. मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर रही है. इन सभी के कारण शिल्पा शेट्टी ने अपनी आने वाली फिल्मों और शो की शूटिंग भी कैंसिल कर दी है.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *