Bollywood

जानिए कैसे बस कंडक्टर का बेटा राज कुंद्रा बना इतना बड़ा बिजनेसमैन, फिर एक्ट्रेस शिल्पा संग रचाई दूसरी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड इन दिनों काफी सुर्खियों में है,राज कुंद्रा इन दिनों पुलिस की हिरासत में है, राज एक करोड़पति होने के साथ-साथ नामी बिजनेसमैन हैं। हालांकि बहुत कम लोग इस बात को जानते होंगे कि राज कुंद्रा पहले अमीर नही थे। उनके पिता लंदन में कंडक्टर का काम किया करते थे। तो आइए जानिए राज के जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें। बता दें कि राज कुंद्रा का जन्म लंदन में हुआ। वह बचपन से ही कुछ बड़ा कर दिखाने का सपना देखा करते थे।

राज ने अपने बचपन से ही काफी संघर्ष किया,राज ने अपने संघर्ष के दिनों में पशमीना शॉल के छोटे बिजनेस की शुरूआत की थी। इस बिजनेस में उन्हें काफी सफलता हासिल हुई। इसके इस कड़ी के चलते वो नामी बिजनेसमैन में गिने जाने लगे। आज राज कुंद्रा के पास करोड़ो का बिजनेस है।

शिल्पा और राज की स्टोरी भी काफी रोमांचिक है, उस मुलाकात के बीच राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी की परफ्यूम ब्रांड S2 के प्रमोशन में काफी मदद की थी। शिल्पा शेट्टी काफी पहले ही राज कुंद्रा पर अपना दिल हार बैठी थीं। और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे, पर अफसोस शिल्पा इस बात से वाकिफ नहीं थीं कि राज शादीशुदा व्यक्ति हैं। पर जब प्यार हो गया तो दिवार बीच से हट गयी,इधर राज भी अपनी पत्नी से खुश नहीं थे उनके बीच भी काफी कुछ ख़राब चल रहा था.

बता दें कि इन दिनों राज कुंद्रा हर तरफ छाए हुए हैं। दरअसल, उनके ऊपर अश्लील फिल्म बनाने के आरोप लगे हैं, इसके चलते उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है। खबरों के मुताबिक राज कुंद्रा एक व्हाट्सग्रुप ग्रुप में शामिल थे, जिसमें अश्लील फिल्मों के कारोबार के साथ वह जुड़े हुए थे। फिलहाल राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top