Breaking News
Home / बॉलीवुड / आईपीएल, बिटकॉइन से लेकर अश्लील फिल्म बनाने के आरोप तक, राज कुंद्रा का कॉन्ट्रोवर्सी कनेक्शन….

आईपीएल, बिटकॉइन से लेकर अश्लील फिल्म बनाने के आरोप तक, राज कुंद्रा का कॉन्ट्रोवर्सी कनेक्शन….

फिटनेस के लिए मशहूर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है.राज कुंद्रा के ऊपर मुंबई के क्राइम ब्रांच में अश्लील फिल्म बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए फरवरी में मामला दर्ज करवाया गया था. सबसे पहले भी राज कुंद्रा कई विवादों में आ चुके हैं.सबसे पहले राज कुंद्रा के ऊपर आईपीएल पर सट्टा लगाने का आरोप लगा था. बिटकॉइन स्कैम में भी राज कुंद्रा का नाम सामने आ चुका है. इन सब के कारण राज कुंद्रा को निंदा और आलोचना का सामना करना पड़ा.


आज शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस से भी बड़े विवाद में फंस चुके हैं.ऐसे लोगों को यह पता चला है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाते हैं और उसे प्रोड्यूस करते हैं. अब से शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. शिल्पा शेट्टी पर एक यूजर्स ने तंज कसते हुए कहा है कि राज कुंद्रा की अश्लील कमाई तो इन्हीं फिल्मों के द्वारा होती है.राज कुंद्रा के इस तरह के कारनामे सुनकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री हो चुकी है.


भारत में राज कुंद्रा की पहचान शिल्पा शेट्टी की वजह से ही है. शिल्पा शेट्टी को अपने पति राज कुंद्रा की वजह से निंदा और आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.राज कुंद्रा का जन्म लंदन में हुआ इसलिए उन्हें ब्रिटेन की नागरिकता प्राप्त है. राज कुंद्रा के माता-पिता मूल रूप से भारतीय हैं. पैसे कमाने के लिए राज कुंद्रा के पिता लुधियाना से लंदन गए थे. सबसे पहले राज कुंद्रा के पिता ने लंदन में बस कंडक्टर का काम किया. उनकी मां लंदन के दुकान में असिस्टेंट का काम करती थी.जब राज कुंद्रा बढ़े हुए तब उन्होंने अपना बिजनेस शुरू किया और एशिया के अमीर व्यक्तियों में शामिल हुए.


साल 2004 में राज कुंद्रा ब्रिटेन के 198 वे सबसे अमीर एशियाई व्यक्तियों में शामिल है.

राज कुंद्रा साल 2009 में LLC कंपनी के सीईओ बने उसी दौरान उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस फाइनेंस करने के बारे में सोचा. अपनी संपत्ति को बढ़ाने के लिए राज कुंद्रा ने डिफरेंट टाइप के बिजनेस किया और अपने पैसे को हर जगह इन्वेस्ट किया. ब्रिटेन के बिजनेसमैन राज कुंद्रा एक बुक भी लिख चुके हैं. राज कुंद्रा की बुक का नाम how not to my money. बुक में उन्होंने अपने बिजनेस और बिजनेस से जुड़े हुए आईडिया के बारे में बताया है. इस के बाद वह शिल्पा शेट्टी के चैरिटेबल फाउंडेशन से जुड़े.


बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों अश्लील फिल्मों को प्रोड्यूस करके और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करके पैसे कमाते हैं. मुंबई पुलिस ने उन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से पूछताछ जारी है. सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि मुंबई के पुलिस कमिश्नर को राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं.मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि अश्लील फिल्मों को बनाना और उसे प्रोड्यूस करने के मुख्य आरोपी राज कुंद्रा ही है. क्राइम ब्रांच के अनुसार राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता माने जा रहे हैं.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *