बॉलीवुड (Bollywood)

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से ठीक पहले का देखिए ये VIDEO

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के कारनामे आग की तरह जगह फैल चुके हैं. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई 2021 को अश्लील फिल्म को प्रोड्यूस करने और मोबाइल ऐप के जरिए रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड कर रही है. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ फरवरी में केस दर्ज हुआ था.


आज राज कुंद्रा के खिलाफ हमें सबूत भी प्राप्त हो चुके हैं सबूतों के आधार पर ही बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों को बनाने और उससे प्रोड्यूस करने के आरोप में मुख्य साजिशकर्ता पाया गया है.आपको बता दें राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. वीडियो को देखने पर पता चल रहा है. मुंबई की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को सबसे पहले प्रॉपर्टी सेल में पेश होने के लिए कहा और इसके बाद यहां से उन्हें गिरफ्तार किया गया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एनआईए ने ट्वीट किया है.


मुंबई पुलिस राज कुंद्रा से पूछताछ कर रही है. यह पहली बार नहीं है कि राज कुंद्रा विवादों में घिरे हैं. इन सबसे पहले भी राज कुंद्रा आईपीएल में सट्टा लगाने के आरोप में पकड़े जा चुके हैं.
बिटकॉइन स्कैम में भी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम आ चुका है. राज कुंद्रा हमेशा ही अपने कारनामों के कारण सुर्खियों में बने हुए रहते हैं. साल 2014 में सचिन जोशी ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया था. यह केस सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड जुड़ा था.

शिकायत कर्ता सचिन जोशी ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के एक्सचेंज के आरोप में कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई थी. इस शिकायत के आरोप के कारण शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को साल 2020 में कोर्ट में भी जाना पड़ा. शिल्पा शेट्टी के करोड़ों फैंस उनकी तारीफ करते थकती नहीं थे. अपने पति राज कुंद्रा की वजह से तानों का सामना करना पड़ रहा है. एक यूज़र ने ताना मारते हुए लिखा है. राज कुंद्रा ने बिजनेसमैन का मुखौटा पहन रखा है.

उनका असली बिजनेस तो मैचों में सटे लगाना और अश्लील फिल्मों को प्रोड्यूस करना है. गैर कानूनी काम करके ही राज कुंद्रा ने अपनी संपत्ति में वृद्धि की है. इसके सामने बहुत सालों बाद उनकी असलियत सामने आई है ।

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top