मनोरंजन

पल्लू गिराकर श्वेता ने कराया हॉट फोटोशूट तो खुद को रोक नहीं पाए Ex पति राजा कहा खूबसूरत

टीवी पर्दे कि खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय से टीवी पर्दे पर खास मुकाम हासिल करने में कामयाब रही है. टीवी का मशहूर शो कसौटी जिंदगी में प्रेरणा का किरदार निभाने के बाद से दिनोंदिन घर-घर हासिल करने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी सफल अभिनेत्री बनकर काफी नाम कमाने में सफल रही है.

अब एक बार फिर अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. आपको बता दें इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्वेता तिवारी ने अपने कुछ तस्वीरें शेयर किए हैं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बहुत सुंदर लग रही हैं. पीले रंग की साड़ी और गोल्डन ब्लाउज में उनका यह हॉट लुक मे बहुत खूबसूरत लगरही है.

श्वेता तिवारी के पहले पति राजा भी इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी वह खुद को नहीं रोक पाए उन्होंने कमेंट कर कहा, “हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत“राजा के इस समय  यह तो साफ लगता है कि आज भी राजा श्वेता की सुंदरता पर पूरी तरह फिदा है. राजा के इस कमेंट पर अब लोग भी रिकमेंट कर रहे हैं कुछ यूजर ने यह भी लिख दिया, इंसान पहला प्यार कभी भी नहीं भूल सकता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें पिछले कुछ समय से राजा चौधरी लगातार श्वेता के प्रति सहानुभूति दिखा रहे हैं. लेकिन श्वेता ने कभी भी कोई टिप्पणी राजा पर नहीं की. वही आपको बता दें श्वेता की इन तस्वीरों पर उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. पलक ने मां की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, “Yes Queen”

आपको बता दें पलक तिवारी श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं. शुवेता ने राजा से वर्ष 1998 में शादी की थी और 2000 में पलक का जन्म हुआ था.लेकिन वर्ष 2007 में दोनों का तलाक हो गया क्योंकि श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा और शराब पीकर मारने पीटने का आरोप लगाया था.बेटी की कस्टडी भी उन्हें ही मिली थी तब से ही पलक अपनी मां श्वेता के पास रहती है.राजा से करीब 3 साल बाद अलग होने के एक्टर अभिनव कोहली उनकी जिंदगी में आए दोनों के बीच दोस्ती हुई और एक दूसरे से शादी कर ली.वर्ष 2013 में श्वेता ने अभिनव से शादी कर ली.वर्ष 2016 में श्वेता ने अपने और अभिनव के बेटे को जन्म दिया. लेकिन बेटे के जन्म के बाद वर्ष 2017 से दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई.श्वेता ने कहा अभिनव उनकी बेटी पलक के साथ काफी खराब बर्ताव करते थे. धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ गई. वर्ष 2019 में श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. तब से ही श्वेता अभिनव मेंझगड़ा चल रहा है दोनों अलग रहते हैं. बेटे को लेकर भी दोनों के बीच काफी ज्यादा लड़ाई झगड़ा हुआ.लेकिन श्वेता को कोर्ट ने बच्चे की कस्टडी दी हुई है.

To Top