खबर (News)

राजू श्रीवास्तव को मिली जान से मारने की धमकी, कॉमेडियन ने गृहमंत्री से की ये अपील

अपने जॉक से रोते हुए को भी हंसाने वाले और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के प्रमुख राजू श्रीवास्तव को किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। ये धमकी भरे कॉल केवल राजू को ही नहीं ब्लकि उनके सलाहकार अजित सक्सेना और पीआरओ गर्वित नारंग को भी आए हैं। जिसके बाद से राजू ने गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले पर जल्द से जल्द संज्ञान लेने की अपील की है।बता दे कि राजू श्रीवास्तव के साथ ये पहली बार नहीं हुआ है ब्लकि इससे पहले भी उन्हे धमकी भरी कॉल कितनी बार मिली है। अब से 7 साल पहले भी राजू को कराची और दुबई से धमकी भरे कॉल्स आए हैं। उस समय भी राजू ने इन फोन कॉल्स को लेकर महाराष्ट्र पुलिस में FIR दर्ज की थी। लेकिन इस बार मिली धमकी में राजू ने बताया कि उनसे फोन पर कहा जा रहा है कि उनके बच्चोंम को मार दिया जाएगा और उनका हाल लखनऊ के कमलेश तिवारी जैसा होगा।


गौरतलब है कि बीते दिनों राजू ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें राजू उत्तर प्रदेश के माफियाओं और अवैध तरीके से काम करने वालों और भारत के पाकिस्तान के खिलाफ कड़े रुख के बारे में बात कर रहे हैं। यही वजह है कि उनके साथ-साथ उनकी पत्नी और बच्चों को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। राजू ने अपने कॅरियर की शुरूआत कॉमेडी शो से की। इसी के साथ राजू कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। रियलटी शो बिग बॉस सीजन 3 में भी राजू हिस्सा ले चुके हैं।

नवम्बर में राजू को यूपी में बन रही फिल्म सिटी से जुड़े उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद का प्रमुख नियुक्त किया गया है। राजू ने कहा था कि प्रत्येक राज्य को यह अधिकार है कि वह अपने राज्य में रोजगार और दार्शनिकता को बढ़ावा दे। उसी उम्मीद के साथ यूपी में फिल्म सिटी का निर्माण हो रहा है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top