फ़िल्मी (Filmy)

छोटे-मोटे काम कर ही करोड़ों कमा लेती है राखी सावंत, जाने कितनी संपत्ति की मालकिन है…..

टीवी जगत और फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को कौन नहीं जानता. राखी सावंत हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है. राखी सावंत ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अग्नि चक्र से की थी. साल 2009 में राखी राखी सावंत का रियलिटी शो “राखी का स्वयंवर” सुपरहिट रहा. और इस शो की टीआरपी उस समय बहुत ज्यादा थी.


शो के बाद राखी सावंत बहुत ज्यादा पॉपुलर हुई. इस शो के दौरान उन्होंने टोरंटो से शादी की. लेकिन शादी के कुछ ही महीनों बाद यह दोनों अलग हो गए. यह दोनों अलग क्यों हुए इस बात की सही वजह से किसी को पता नहीं चली. राखी सावंत एक बार फिर कलर्स पर प्रकाशित होने वाला सलमान का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 में दिखाई दी. इससे पहले भी वह बिग बॉस के शो में आ चुकी है. राखी सावंत सबसे पहले बिग बॉस सीजन फर्स्ट में आई थी. बिग बॉस के घर में राखी सावंत से अपना दमदार प्रदर्शन किया.


इस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई. लेकिन वह बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं जीत पाई. और एक बार फिर अभिनेत्री राखी सावंत बिग बॉस के घर में दिखाई दी. इस शो से राखी सावंत 14 लाख रुपए लेकर बाहर निकल गई. आपको बता दें बिग बॉस सीजन की टॉफी अभिनेत्री रुबीना दिलैक को मिली है. इस शो में रुबीना के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी नजर आए. शो के दौरान इन दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई. बिग बॉस के शो में रुबीना और अभिनव एक दूसरे का साथ देते हैं और एक दूसरे को सपोर्ट देते नजर आए.


अभिनेत्री राखी सावंत बहुत साफ दिल की है. उनके मन में जो भी होता है वह बोल देती है. इस वजह से वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे लोगों के साथ राजनीति से जुड़े हुए मुद्दों पर भी चर्चा करती हैं. अपने इसी स्वभाव के कारण अभिनेत्री राखी सावंत विवादों में बनी रहती है. आपको बता दें राखी सावंत कई छोटे-मोटे काम करके हर साल करोड़ों कमा लेती है. उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किए हैं. कहा जाता है कि राखी सावंत के पास पैसों की कमी नहीं है. लेकिन उन्होंने यह पैसा अपनी मेहनत से कमाया है.

 

मुंबई जैसे बड़े शहर में राखी सावंत के खुद के दो फ्लैट और एक शानदार बंगला है. जिसे राखी सावंत से खुद की मेहनत की कमाई से खरीदा है.एक रिपोर्ट के अनुसार राखी सावंत के इस बंगले और फ्लैट की कीमत ₹11 करोड़ बताई जा रही है. आज के समय में राखी सावंत 30 करोड़ की मालकिन है. उन्होंने अपने पैसों को अलग-अलग फील्ड में इन्वेस्ट किया है.


जिससे उन्हें हर महीने लाखों की कमाई होती है. राखी सावंत ने मॉर्निंग में भी अपना करियर बनाया. इसी के साथ व कई टीवी शो को पोस्ट भी कर चुके हैं. फिल्म इंडस्ट्री के साथ राखी सावंत ने तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. साल 2014 में लोक सभा का चुनाव लड़ने के लिए राखी सावंत ने खुद की एक राजनीतिक पार्टी बनाई. राखी सावंत का जन्म 25 नवंबर 1978 मैं भारत के आगरा शहर में हुआ.

sorcee

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top