Bollywood

इस तारिक़ को दुसरे बच्ची को जनम देंगी करीना ,पापा रणधीर कपूर ने कन्फर्म की बेटी की डिलेवरी डेट ….

बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी के चलते चर्चा में हैंऔर उनके प्रेगनेंसी का आखिरी दिनो में वो घर से बाहर टहलने निकलती हैं.उनके लुक्स पर्सनालिटी की चर्चा हमेशा रहती है, उनके फैंस के बीच और उनके फैंस उनको इस लुक्स स्टाइल में भी काफी पसंद कर रहे हैं. और करीना कपूर की प्रेगनेंसी की वजह से सुरकयो मे नजर आती हैं. आपको बतादे करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं.उनकी डिलीवरी की डेट सामने आ चुकी है एक रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान और करीना कपूर अगले हफ्ते तक अपने दुसरे बच्चे का स्वागत करेंगे। तो बता दे पूरा कपूर परिवार ही उत्साहित हैं करीना कपूर के दूसरे बच्चों को लेकर सभी कोई बच्चे का बेसब्री से इंतजार है.

अब करीना कपूर के पापा रणबीर कपूर ने बेटी की डिलीवरी डेट विल कर दी है उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि बेटे करीना 15 फरवरी को बच्चे को जन्म देंगी आपको बता दें करीना कपूर और सैफ अली खान घर पर आने वाले बच्चे के लिए घर में तैयारियां कर रहे हैं. उन्होंने एक पालना भी खरीदा है और उसे बहुत ही अच्छे तरीके से सजाया है. रणबीर कपूर से जब यह पूछा गया कि वह लड़का चाहते हैं या लड़की तो उन्होंने जवाब में कहा बेटा हो या बेटी हम सिर्फ एक हेल्थी हैप्पी बच्चा.चाहते हैं और मैं आपको यह बता दूं कि बच्चे का पूरा खानदान इंतजार कर रहा है।

वहीं कुछ महीने पहले करीना के पापा ने कहा था मैं बहुत खुश हूं मैं करीना से काफी समय से कह रहा था कि तैमूर को अपने साथ खेलने के लिए भाई या बहन चाहिए हम सब बहुत खुश हैं और हम दुआ करते हैं कि बच्चा हैप्पी और हेल्दी हो. करीना कपूर आए दिन अपने अकाउंट इंस्टाग्राम पर कोई ना कोई वीडियो या फोटो शेयर करती नजर आती हैं. पिछले दिनों करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था.उस पिक्चर में करीना कपूर ब्लू कलर का कफतन पहने नजर आई थी, जो कि बहुत गॉर्जियस और बहुत क्यूट लग रही थी. करीना बेबी बम पर हाथ रखे हुए उस को निहार रहे थे यह बूमरैंग वीडियो था इसे शेयर करते हुए करीना ने लिखा था 9 महीने और मजबूत हो रहा है. आपको बता दें करीना ने अपने प्रेगनेंसी को लेकर कहा मुझे लगता है, कि मैं पहले से ज्यादा तैयार और आत्मविश्वास से भरी हुई हूं जब मैं पहली बार मां बनने जा रहे थे तो बहुत नर्वस और चिड़चिड़ी थी. लेकिन इस बार ऐसा नहीं है करीना ने प्रेगनेंसी के दौरान काम करने पर कहा प्रेग्नेंट महिला क्यों काम नहीं कर सकती है मुझे लोगों की यह बात समझ नहीं आती है मैंने पूरे प्रेगनेंसी में काम किया है और डिलीवरी के बाद भी काम करूंगी प्रेगनेंसी में एक्टिव रहना बच्चे के हेल्थ के लिए अच्छा होता है.

एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया कि उन्होंने अपने सारे हेड और आगे बढ़ा दिए हैं जो जरूरी थे सिर्फ उनकी ही शूटिंग वह कर चुके हैं, उन्होंने कहा कौन सा काम करना चाहेगा जब आपके घर में एक नया बच्चा हो अगर आप अपने बच्चों को बड़ा होते नहीं देखते हैं तो आप बहुत बड़ी गलती करते हैं. करीना और सैफ ने अभी तक होने वाले बच्चे बेटा या बेटी के लिए कोई भी नाम नहीं सोचा है इस बारे में खुद करीना ने एक टॉक शो में कहा था मेरे पहले बेटे तैमूर के नाम पर काफी बवाल देखने को मिला था. ऐसे में अभी तक हमने कोई नाम नहीं सोचा है और नाम का जो भी फैसला होगा वह तुरंत ही लिया जाएगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top