Breaking News
Home / बॉलीवुड / इंडियन आइडल 12, भाई ऋषि और राजीव को याद कर भावुक हुए रणधीर कपूर, आंखों में आंसूभर कही ये बात…..

इंडियन आइडल 12, भाई ऋषि और राजीव को याद कर भावुक हुए रणधीर कपूर, आंखों में आंसूभर कही ये बात…..

इंडियन आइडल 12 टीवी का मशहूर शो है. इस शो को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. वहीं टीआरपी की बात की जाए तो इंडियान आइडल की टीआरपी भी काफी अच्छी है. शो में हर सप्ताह कोई ना कोई स्टार आता है और शो की शान बढ़ाता है. इस शो के सभी कंटेस्टेंट बहुत ही ज्यादा अच्छे गीत गाते हैं. सभी की आवाज बहुत अच्छी और मधुर है. वही अब हम आपसे बात करेंगे शो के कंटेस्टेंट की आवाज़ काफ़ी मधुर है और जजेस को बहुत ज्यादा पसंद आती है.

इंडियन आइडल शो अब अपने आखिरी चरण में चल रहा है और अब यह देखना है कि किसके हाथ बाजी लगती है. सभी कंटेस्टेंट शानदार आवाज के मालिक हैं और सभी की आवाज में इतनी मधुरता है कि जो भी उनकी आवाज को सुनता है प्रभावित हो जाता है. आपको बतादे इस बार शो के मंच पर एक्टर रणबीर कपूर आए और शो की शान बढ़ाई.आपको बता दें इस इंडियन आइडल शो के शो कि कुछ क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की गई टीम द्वारा. जो की वायरल हो रही हैं, शो के दौरान जब कंटेस्टेंट ने ये गाना” गाया जीना यहां मरना यहां इसके सिवा जाना कहां”  तब  एक्टर रणधीर कपूर बहुत ज्यादा भावुक हो गए.

अपने दोनों ही भाइयों ऋषि कपूर और राजीव कपूर की याद में. तभी शो के जजेज़ अनु मलिक,हिमेश रेशमिया और सोनू कक्कड़ भी भावुक हो गए. मंच का पूरा माहौल गमगीन हो गया.इंडियन आइडल मंच पर जजों ने एक्टर रणबीर कपूर का बहुत अच्छे से स्वागत किया. सभी कंटेस्टेंट रणबीर कपूर को बहुत पसंद आए सभी की आवाज कि उन्होंने तारीफ भी की.रणधीर कपूर ने पवन दीप की तारीफ की और कहा कि उनको अपने भाइयों के साथ के पुराने दिन याद आ गए.

इंडियन आइडल के एपिसोड का नाम खासतौर से रणधीर कपूर स्पेशल रखा गया. इस एपिसोड में रणबीर कपूर को उनके नाती तैमूर अली खान की ओर से भेजा गया एक खास तोहफा भी मिला.एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान ने अपने हाथों से बनाए ग्रीटिंग कार्ड भेजे हैं, इसमें लिखा है “आई लव यू नाना” अपना ध्यान रखें .

स्पेशल गिफ्ट को पाकर रणबीर कपूर ने कहा कि मुझे यह देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया शूट के बाद मैं उनसे मिलने जाऊंगा। जैसा की सभी को पता है इंडियन आइडल शो अब अपने आखिरी मुकाम पर आ गया है. 15 अगस्त को शो का फाइनल एपिसोड आ रहा है.फाइनल एपिसोड में 6 कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला होना है. वह कंटेस्टेंट है पवनदीप राजन,अरूणिता कांजीलाल, निहाल तौरो, शंमुखप्रिया, मोहम्मद दानिश और सायली कांबले।

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/oneindia+hindi-epaper-thatshindi/indiyan+aaidal+12+bhai+rishi+aur+rajiv+ko+yad+kar+bhavuk+hue+ranadhir+kapur+aankho+me+aansubhar+kahi+ye+bat+vidiyo-newsid-n303223904?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *