Bollywood

रणवीर सिंह निक जॉन्स को बुलाते हैं जीजू, खास तोहफ भेजने के साथ लिख दी यह बात….

आपको बता दें बॉलीवुड दुनिया में बहुत से ऐसे स्टार्स र्हैं जो अपने को स्टार्ट्स के साथ फ्रेंडशिप का भी एक रिश्ता बना चुके हैं,और जो के बहुत अच्छे से उस रिश्ते को मेंटेन भी करते हैं. साथ साथ काम करने के बावजूद लोगों में दोस्ती का भी रिश्ता कायम हो गया है, उनमें से कुछ स्टार्स के बारे में आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं. हम आपको बता दें रणवीर सिंह और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक अच्छे दोस्त हैं. इस बात का खुलासा रणवीर सिंह ने अपने एक वीडियो के द्वारा किया है.रणबीर और प्रियंका चोपड़ा की दोस्ती काफी अच्छी है, इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने प्रियंका चोपड़ा के पति सिंगर निक जॉन को भेजे गए एक खास तोहफे ने साबित कर दिया है. आपको बता दे अभी कुछ समय पहले रणवीर सिंह ने न्यूटेला के साथ एक पैड पार्टनरशिप की थी,और इसका एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था.इस वीडियो में रणवीर सिंह ने न्यूट्रेला का चॉकलेट जार अपने हाथ में लिए हुए हैं, और इस पर रणवीर सिंह की फोटो लगी हुई है.

और इस वीडियो में रणवीर सिंह ने कहा था 25 विनरस् को भी ऐसे चॉकलेट जार दिए जाएंगे, आपको बता दें इसी वीडियो पर निक जॉन ने मजेदार कमेंट किए थे. पहला कमेंट था निक जॉन का पुरस्कार क्या है?दूसरे कमेंट में निक जॉन्स ने लिखा था मैं प्रवेश करने वाला हूं., उन्होंने आगे लिखा मुझे उम्मीद है मैं रणवीर के कस्टम जार में से एक प्राप्त करूंगा.आपको बता दे इस कमेंट के जवाब में रणवीर सिंह ने निक जॉन को एक खास तोहफा भेजा है.आपको बता दें रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई है.रणवीर सिंह ने इस स्टोरी में अपने हाथ में एक न्यूट्रेला चॉकलेट का जार पकड़ रखा है. आपको बताते न्यूट्रेला चॉकलेट जार की खास बात यह है इस पर रणवीर सिंह ने निक जॉन्स की फोटो लगा रखी है, और उनका नाम भी लिखा है.

इसके साथ उन्होंने लिखा वर्ल्ड न्यूट्रेला डे भी लिखा है. इस तस्वीर के साथ रणवीर सिंह ने लिखा हां अपने जीजू के लिए स्पेशल कंसाइनमेंट रास्ते में है। आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं है कि सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और निक जॉन्स के बीच हंसी मजाक देखने को पहली बार मिला हो.वही कुछ दिनों पहले निक जॉन्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें निक जॉन्स वर्कआउट करते नजर आए थे. और उन्होंने कैप्शन में लिखा था, चलिए उसे लेते हैं. वही कमेंट करते हुए रणबीर सिंह ने लिखा था ओहो जीजू डोले शोले .

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह ने तीन फिल्मों में साथ अभिनय किया है.फिल्म बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह और प्रियंका ने पति पत्नी का रोल किया था.और दोनों ने ही इस फिल्म में शानदार एक्टिंग की थी.दूसरी फिल्म दिल धड़कने दो उसमें रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा ने भाई बहन का रोल प्ले किया था. वहीं रणवीर सिंह की फिल्म गुंडे में रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा ने लव कपल का रोल निभाया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top